क्‍या कांग्रेस में शामिल होंगे वरुण गांधी? जानिए क्‍या था राहुल गांधी का जवाब
file photo


कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि उन्‍हें वरुण गांधी के कांग्रेस में शामिल होने संबंधी अटकलों की कोई जानकारी नहीं है. ओडिशा में एक सवाल के जवाब में उन्‍होंने कहा, 'मैंने इस तरह की किसी अटकल को नहीं सुना है.'

बता दें कि वरुण गांधी बीजेपी से उत्‍तर प्रदेश की सुल्‍तानपुर सीट से सांसद हैं. वरुण और राहुल दोनों चचेरे भाई हैं. राहुल ने यह टिप्पणी ऐसे समय की है, जब दो दिन पहले ही उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा ने औपचारिक तौर पर राजनीति में कदम रखा.

हाल के दिनों में वरुण के बीजेपी आलाकमान से तनातनी की खबरें सामने आई हैं. इसके बाद से उनके कांग्रेस में जाने की अफवाहें तेजी से फैल रही हैं. वरुण की मां मेनका गांधी अभी केन्द्र की नरेंद्र मोदी सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं.

इससे पहले भुवनेश्वर में एक "द ओडिशा डायलॉग" इंटेरेक्टिव सेशन के दौरान बोलते हुए राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर निशाना साधा और उन पर निरंकुश होने का आरोप लगाया. राहुल ने कहा, 'पूरी कैबिनेट पीएम मोदी से असहमत होती है लेकिन किसी के पास ताकत नहीं है कि वो उनके खिलाफ बोल नही सकते

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी लोगों की बातें सुनती है लेकिन मोदी को लगता है उन्हें सबकुछ पता है और वो इसलिए को किसी की सलाह नहीं सुनते. यही हमारे और बीजेपी में फर्क है.


अधिक देश की खबरें