एटा: शराब पिलाकर युवती के साथ रेप, तेजाब डालकर आरोपी हुआ फरार
file photo


एटा में रविवार सुबह किशोरी के साथ रेप के बाद एसिड अटैक का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मिरहची थाना क्षेत्र में सड़क किनारे गंभीर अवस्था पड़ी किशोरी को मौके पर पहुंची पुलिस ने जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. जहां उसकी हालत बेहद नाजुक होने के चलते डॉक्टरों ने उसे अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. जिसकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है.

जानकारी के मुताबिकअवागढ़ थाना क्षेत्र की रहने वाली किशोरी तीन दिन पूर्व घर में कहासुनी के बाद घर छोड़कर एटा बस अड्डे पर बैठी हुई थी और तभी उसे बाइक सवार एक युवक मिला और वो किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. बताया जा रहा है कि युवक ने किशोरी को शराब पिलाने के बाद उसके साथ रेप किया. युवक ने युवती के ऊपर तेजाब डालकर फरार हो गया.

एसएसपी आशीष तिवारी ने बताया कि थाना मिरहची पुलिस को मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत नाजुक होने के चलते डॉक्टरों ने उसे अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया. पुलिस ने पीड़ित किशोरी के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. वहीं घटना के बाद किशोरी के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


अधिक राज्य की खबरें