'मैडम प्रियंका अभी बच्ची हैं, PM मोदी को देनी है टक्कर तो सोनिया को मैदान में उतारे कांग्रेस'
File Photo


बिहार के पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने शनिवार को प्रियंका गांधी की तुलना एक छोटी सी बच्ची से कर दी. उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैडम प्रियंका अभी बच्ची हैं. ऐसे में यदि कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ किसी को चुनाव लड़ना चाहती है तो वह मैडम सोनिया को मैदान में उतारे. क्योंकि उनकी उम्र पीएम मोदी से मिलती जुलती है.

पर्यटन मंत्री ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि कुछ लोग प्रियंका में  इंदिरा गांधी की छवि देख रहे हैं. लेकिन उनलोगों को मालूम होना चाहिए कि मैडम सोनिया गांधी में भी कभी इंदिरा की छवि देखी जाती थी. अंत में उन्हें पटियाला हाउस कोर्ट से जमानत लेनी पड़ी. साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज करते हुए कहा कि कभी लोग राहुल में फिरोज और राजीव गांधी की छवि देखा करते थे. लेकिन उसका हश्र क्या हुआ वह सबके सामने है.

बता दें कि शुक्रवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा था कि प्रियंका गांधी के सक्रिय राजनीति में आने से भाजपा के लोग हताशा हो गए हैं. यही वजह है कि भाजपाई नेता और प्रवक्ता तरह-तरह के आपत्तिजनक बयान दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि अब देश में मोदी-मोदी नहीं बल्कि प्रियंका प्रियंका की गूंज होगी. मांझी की माने तो बीजेपी द्वारा सिर्फ प्रियंका गांधी का ही नहीं बल्कि पूरे नारी समाज का अपमान किया गया है.


अधिक देश की खबरें