दीपिका की ट्रिपल-एक्स को नहीं मिला अच्छा रेस्पांस
दीपिका और प्रियंका की एक दूसरे से खुन्नस काफी पुरानी है।


मुंबई : दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स का ट्रेलर लांच किया, तो उनको उम्मीद थी कि ये ट्रेलर हर तरफ धूम मचा देगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। यहां तक कि फिल्म इंडस्ट्री के अंदर भी इस ट्रेलर को कोई खास रेस्पांस नहीं मिला। सोशल मीडिया पर भी ये ट्रेलर जल्दी ही गायब जैसा हो गया। इस रेस्पांस ने दीपिका को निराश किया है।



दीपिका ने जब हालीवुड में एंट्री की थी, तो माना गया था कि उनका इरादा प्रियंका चोपड़ा को चुनौती देना है, जिनको बॉलीवुड में हॉलीवुड की सफल हीरोइन कहा जाता है। दीपिका और प्रियंका की एक दूसरे से खुन्नस काफी पुरानी है। संजयलीला भंसाली की फिल्म बाजीराव मस्तानी की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच टकराव की कई खबरें आईं। प्रियंका जहां अपनी हॉलीवुड की मौजूदगी को हर प्लेटफार्म पर कैश करा रही हैं

वहीं दीपिका के लिए पहली कोशिश को असफल माना जा रहा है। अब कहा जा रहा है कि दीपिका ने अपनी प्रमोशनल टीम को फिर से इस योजना पर काम करने को कहा है, ताकि ट्रिपल एक्स के दूसरे प्रोमो को बेहतर रेस्पांस मिले। टीम दीपिका की ओर से संकेत मिले हैं कि अगले महीने दूसरा वीडियो लांच किया जाएगा।


अधिक मनोरंजन की खबरें