राहुल के आरोपों पर पर्रिकर का पलटवार, कहा- 'वो झूठ बोल रहे, राफेल पर नहीं हुई कोई बात'
file photo


गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार करते हुए कहा है कि वो राफेल के मुद्दे पर झूठ बोल रहे हैं. पर्रिकर ने इसको लेकर राहुल गांधी को एक चिट्ठी लिखी है. मनोहर पर्रिकर के मुताबिक,  मंगलवार को राहुल गांधी से उनकी सिर्फ 5 मिनट के लिए मुलाकात हुई थी. इस दौरान राफेल के मुद्दे पर कोई बात नहीं हुई. राहुल गांधी ने सिर्फ उनका हाल-चाल लिया.'

पर्रिकर ने आरोप लगाया है कि राहुल गांधी झूठ बोल कर राजनीतिक फायदा उठाना चाहते हैं. उन्होंने लिखा है ''मेरे लिए ये अत्यंत निराशाजनक और आहत करने वाली बात है कि मेरे स्वास्थ्य का हाल जानने के बहाने आपने अपने निम्न स्तरीय राजनीतिक हितों को साधने का कार्य किया है. इसकी मैं कल्पना भी नहीं कर पा रहा.''

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर के बाद अमित शाह ने भी राहुल गांधी पर पटलवार किया है. अमित शाह ने कहा है कि बीमार आदमी का नाम लेकर वो झूठ बोल रहे हैं और उनका ये बयान दिखाता है कि वो कितने असंवेदनशील हैं.

बता दें कि मंगलवार को मनोहर पर्रिकर से मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने दावा किया था कि पूर्व रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर को राफेल की नई डील के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा के संबोधन के बाद सदन की कार्यवाही स्थगित होते ही राहुल गांधी दोपहर के करीब विधानसभा परिसर पहुंचे थे. वहां पहुंचने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने विधानसभा परिसर में मुख्यमंत्री के चैंबर में मनोहर पर्रिकर से मुलाकात की थी.

इसके बाद वो कांग्रेस विधायकों से 10 मिनट मुलाकात करने के बाद वहां से चले गए. कांग्रेस अध्यक्ष ने पत्रकारों से बात करने से इनकार कर दिया और कहा कि उन्हें देरी हो रही है. राहुल गांधी के साथ पर्रिकर से मिलने पहुंचे गोवा विधानसभा में विपक्ष के नेता चंद्रकांत कावलेकर ने कहा, "ये पर्रिकर की तबीयत जानने के लिए हुई शिष्टाचार मुलाकात थी. उनका हाल-चाल जानने के अलावा कोई और बातचीत नहीं हुई."


अधिक देश की खबरें