टैग: #ayodhya, BJP, #fordgpup, #RSS
हत्या के बाद लड़कियों की लाश को बिजली टॉवर से लटकाया
file photo


लखीमपुर खीरी के थाना पसगवां क्षेत्र के गांव जीराबोझी में शुक्रवार शाम सनसनीखेज घटना सामने आई.  जहां बकरी चराने गांव के बाहर गईं दो किशोरियों का शव बिजली टॉवर से लटकते मिले. सूचना मिलते ही मौके पर एसपी पूनम ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया. आशंका जताई जा रही है कि दोनों किशोरियों की पहले हत्या की गई. बाद में उनके शवों को लटकाया गया है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक गांव जीराबोझ निवासी लक्ष्मण की पुत्री अंजली (14) और हरिश्चंद्र आरख की पुत्री राजनंदनी (13) घर से बकरियां लेकर चराने गई थीं, लेकिन अंधेरा होने तक वह घर नहीं पहुंची. इसी बीच परिवार की महिलाएं खेतों की ओर जब आईं तो देखा कि बकरियां खेतों में चर रही थीं, लेकिन दोनों लड़कियां गायब थीं. गन्ने के खेत में एक लड़कियों के शव के शव मिलने से हड़कंप मचा गया.

यह देख परिवार वालों में चीखपुकार मच गई. गांव में जब दोनों किशोरियों के शव मिलने की जानकारी हुई तो गांव में सनसनी फैल गई. मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. आशंका जताई जा रही है कि दोनों किशोरियों की पहले हत्या की गई. बाद में उनके शवों को लटका दिया गया है. घर वालों ने शव लटकते मिलने की सूचना पुलिस को दी.


अधिक राज्य की खबरें