प्रिया ने स्कूल प्रोजेक्ट के लिए प्रियंका चोपड़ा को बनाया अपना सब्जेक्ट
प्रियंका बच्ची के इस कदम से बेहद खुश हैं


नई दिल्ली: डेट्रॉइट की 12 साल की प्रिया शाह ने अपने प्रोजेक्ट के लिए प्रियंका चोपड़ा को अपने विषय के रूप में चुना है. प्रियंका बच्ची के इस कदम से बेहद खुश हैं, उन्होंने इसके लिए ट्विटर पर प्रिया को शुक्रिया कहा.

प्रिया का स्पीच ट्विटर पर शेयर  करते हुए प्रियंका ने लिखा, '12 साल की, डेट्रॉइट के ऑर्चर्ड लेक मिडिल स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ने वाली प्रिया शाह का शुक्रिया कि उन्होंने मुझे अपने प्रोजेक्ट का विषय बनाने के काबिल समझा.'

अपने स्पीच में प्रिया ने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में सफलता के शिखर तक पहुंचने के प्रियंका के सफर के बारे में बताया. अपनी स्पीच में प्रिया ने प्रियंका की 'गुंडे', 'मैरी कॉम' और 'फैशन' जैसी फिल्मों के संवाद भी शामिल किए थे. उन्होंने प्रियंका के सामने आई चुनौतियों और उनकी जीत के बारे में भी बताया. प्रियंका को अपने प्रोजेक्ट का विषय चुनने के पीछे प्रिया की अपनी एक खास वजह भी थी, यह जानने के लिए देखें प्रिया का पूरा स्पीच.


प्रियंका चोपड़ा फिलहाल न्यूयॉर्क में अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' के दूसरे सीज़न की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें वह एलेक्स पेरिश का किरदार निभा रही हैं. उन्होंने हाल ही में मराठी फिल्म 'वेंटीलेटर' का निर्माण किया है. वह ड्वेन जॉनसन के साथ हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' में भी नजर आने वाली हैं. उन्होंने अभी तक अपनी अगली बॉलीवुड फिल्म की घोषणा नहीं की है. उनकी आखिरी हिन्दी फिल्म प्रकाश झा निर्देशित 'जय गंगाजल' थी. इससे पहले वह संजय लीला भंसाली की 'बाजीराव मस्तानी' में नजर आई थीं.  


अधिक मनोरंजन की खबरें