टैग: #pulwama-terror-attack, पुलवामा, #आतंकी
पुलवामा आतंकी हमला : सिद्धू के बयान को लेकर पंजाब विधानसभा में हंगामा
पुलवामा आतंकी हमला : सिद्धू के बयान को लेकर पंजाब विधानसभा में हंगामा


चंडीगढ़। पुलवामा हमले के बाद दिए बयान को लेकर पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू जमकर आलोचना हो रही है । सिद्धू के खिलाफ पंजाब की विधानसभा में शिरोमणि अकाली दल के नेताओं ने जमकर नारेबाजी । इसके अलावा उनके इस संबंध में सफाई देने की बात कही है। इस दौरान विधानसभा में गर्मागर्मी तेज हो गई और विधायक एक-दूसरे के खिलाफ विरोध करते हुए सामने आ गए। 

शिरोमणि अकाली दल के प्रकाश सिंह बादल ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू को पाकिस्तान में उनकी टिप्पणियों के लिए कांग्रेस पार्टी से निलंबित कर दिया जाना चाहिए। वास्तव में, राष्ट्र विरोधी बयान देने वालों के खिलाफ मामला दर्ज किया जाना चाहिए।

आपको बताते जाए कि पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने कहा था कि कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे देश को गलत नहीं ठहरा सकते हैं। क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं?। इस बयान पर पंजाब विधानसभा में सोमवार को जमकर बहस हुई। अकाली दल के विधायक लगातार मांग कर रहे थे कि सिद्धू के इस बयान पर सफाई दें। सरकार से उन पर कार्रवाई करने की भी मांग उठाई गई। इस दौरान बहस काफी गर्म हो गई।


अकाली विधायक और नवजोत सिंह सिद्धू आमने-सामने हो गए। तीखी बहस के बीच दोनों एक-दूसरे की ओर इशारा करके चिल्लाते रहे। विधानसभा अध्यक्ष दोनों पक्षों को शांत कराते रहे और बताते रहे कि जीरो आवर नहीं चल रहा, इसलिए सभी शांत हो जाएं। अकाली नेता विरसा सिंह वलटोहा ने कहा कि जब देश दुखी है तो सिद्धू आतंकवाद को जस्टिफाई कर रहे हैं। आपको बताते जाए कि विवादित बयान के बाद नवजोत सिद्धू को द कपिल शर्मा शो से भी बाहर कर दिया गया ।


अधिक देश की खबरें