ओपी राजभर बोले- विकल्प खुले हैं, किसी के भी साथ जा सकते हैं
यूपी सरकार में मंत्री ओपी राजभर ने कहा है कि वह अमित शाह से मुलाकात के बाद संतुष्ट नहीं हैं


बलिया : उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष और राज्य सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को कहा कि उनके लिए समाजवादी पार्टी (एसपी) और बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) सहित अन्य दलों से तालमेल का विकल्प खुला है। 

राजभर ने एसपी-बीएसपी गठबंधन से गठजोड़ को लेकर पूछे जाने पर कहा कि उनके लिए कई दलों से तालमेल का विकल्प खुला हुआ है और वह कहीं भी जा सकते हैं। राजभर ने बताया कि उनकी बातचीत शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से लेकर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) नेता तेजस्वी यादव, पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, एसपी प्रमुख अखिलेश यादव और बीएसपी सुप्रीमो मायावती सभी से हो रही है। 

24 फरवरी को राजभर बताएंगे अपना फैसला 
उन्होंने कहा कि वह बीजेपी से गठबंधन को लेकर 24 फरवरी को अपने निर्णय का ऐलान करेंगे। हाल ही में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से मिलकर अपनी बात रख चुके राजभर ने बीजेपी पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया और उन्होंने कहा कि वह शाह के साथ हुई बातचीत से संतुष्ट नही हैं। उन्होंने कहा, ‘बातचीत से क्या होने को है। बातचीत तो बहुत दिनों से हो रही है, कोई काम करें, तब मानें। बहुत दिनों से वादा कर रहे हैं। वादे पर अमल हो तो मानें।’ 

राजभर ने मांग की कि बीजेपी सरकार सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट लागू करे। बिहार समेत नौ राज्यों में यह लागू है तो फिर उत्तर प्रदेश में इसे क्यों नहीं लागू किया जा रहा है। बीजेपी से गठबंधन जारी रखने के सवाल पर उन्होंने कहा कि 24 फरवरी तक इंतजार कीजिए। उन्होंने कहा कि वह 24 फरवरी को अपने निर्णय का ऐलान करेंगे। 


अधिक राज्य की खबरें