गोण्डा  में पेट्रोल पंप लुटेरे गिरफ्तार
पेट्रोल पंप लुटेरे गिरफ्तार


गोण्डा। गोंडा पुलिस ने सात मार्च को पेट्रोल पंप लूट में शामिल 7 सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए गैंग के सदस्यों के पास से पुलिस ने लूट की घटनाओं को अंजाम देने के लिए प्रयोग कर रहे एक स्कार्पियो वाहन, 2 तमंचा व कारतूस, नगदी के साथ ही भारी बरामदगी की है।
एसो अतुल चतुर्वेदी ने बताया कि उपनिरीक्षक आशीष कुमार व शादाब आलम,हेड कॉन्स्टेबल विनोद कुमार पाण्डेय, सिपाही प्रवीण पांडेय, राजकुमार दूबे, गौरव यादव, नवीन सिंह, अरविंद यादव व अवधेश यादव के साथ क्षेत्र में भ्रमण पर थे। कस्बा धानेपुर में पहुंचने पर एसएसआई रणंजय पांडेय ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली है कि पेट्रोल पंप पर लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाला एक गिरोह के साथ मूवमेंट पर है। इस पर टीम के साथ गोंडा उतरौला मुख्य मार्ग पर कोनिया बनकट के पास स्थित एक पेट्रोल पंप के पास वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी गई। इसी बीच एक स्कार्पियो वाहन उतरौला के तरफ से आता हुआ दिखाई दिया रुकने का इशारा करते ही पहले तो वाहन में बैठे लोग गेट खोलकर उतरने का नाटक कर वाहन को मोड़कर भागने की कोशिश करने लगे जिस पर पुलिस बल के जरिए घेरकर वाहन समेत उसमें सवार सभी 7 लोगों को दबोच कर हिरासत में ले लिया गया।
उन्होंने बताया कि फैयाज पुत्र सरदार, नादिर पुत्र कादिर निवासी महराजगंज कोतवाली नगर, रशीद पुत्र अशोक कुमार उर्फ लोधे निवासी खोरहंसा कोतवाली देहात, सलीम पुत्र छेदी निवासी छेदीपुरवा कोतवाली नगर, विक्की कश्यप पुत्र सोहनलाल निवासी कांशीराम कालोनी पंतनगर गोंडा व ननके पुत्र पप्पू ड्राइवर निवासी इंदिरा नगर थाना धानेपुर को गिरफ्तार किया गया है। 7 मार्च को धानेपुर थाना क्षेत्र के गीता किसान सेवा केन्द्र पेट्रोल पंप पर महज 40 रुपये का डीजल भराकर रुपये मांगने पर नाजिल मैन भरत लाल यादव को को लोहे के राड से सिर पर हमला कर लहूलुहान कर दिया था और 13 हजार सौ रुपए छीनकर भाग गए थे।इसके अलावा 25 जनवरी 2019 को नगर कोतवाली के एक ग्राहक सेवा केंद्र में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इसके अलावा कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप पर हुई 1200 लीटर डीजल की चोरी भी की थी। पकड़े गए लोगों के पास से पुलिस लूट में प्रयुक्त की जाने वाली ने एक सफेद कलर की बिना नंबर की स्कार्पियो वाहन, लूट के 16,100 रुपये, 2 तमंचा 315 बोर , 4 जिंदा कारतूस, 2 चाकू, 1 लोहे की राड, 1 प्लास्टिक का रस्सा बरामद करने का दावा किया है।


अधिक राज्य की खबरें

पॉलिटेक्निक प्रवेश परीक्षा : गणित व फिजिक्स के प्रश्नों ने अभ्यर्थियों को उलझाया..

प्रदेश के राजकीय, सहायता प्राप्त व प्राइवेट पॉलिटेक्निक में दाखिले के लिए छात्र-छात्राओं ने परीक्षा में हिस्सा ... ...