बारात से लौट रही बोलेरो टकराई  आठ की मौत
बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई


गोरखपुर। देवरिया शहर के रुद्रपुर रोड पर लक्ष्मी नारायण मंदिर के समीप मंगलवार की रात बरात से लौट रही एक बोलेरो अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। जिससे वाहन में सवार दो सगे भाईयों समेत आठ लोगों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल तीन लोगों का मेडिकल कालेज गोरखपुर में उपचार चल रहा है। घटना की जानकारी होते ही अपर पुलिस अधीक्षक समेत कई पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए।
बताया गया है कि सदर कोतवाली के ग्राम खोराराम निवासी महेंद्र वर्मा के घर से मंगलवार की शाम बनकटा थाना क्षेत्र के ग्राम सोहनपुर बरात गई थी। रात को भोजन करने के बाद एक बोलेरो में सवार होकर बराती गांव के लिए रवाना हुए। रात को एक बजे बोलेरो शहर के लक्ष्मी नारायण मंदिर के समीप अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। पेड़ से टकराने के बाद बोलेरो पलट गई।
बोलेरो में सवार गांव के सत्य नारायण (50) पुत्र गिरिजा, पोता सचिन पुत्र शंभू, बहादुर (50), अमेरिका (60) पुत्र जोखू, शिवपुजन पुत्र रामजस, मुनीब पुत्र ठग, चालक झुनझुन पुत्र दारोगा निवासी पिपराइच थाना रामपुर कारखाना की मौके पर ही मौत हो गई।जबकि गंभीर रुप से घायल दलसिंगार पुत्र रामजस, दीपचंद, कन्हैया, रामखेलावन को मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। गोरखपुर के एक निजी अस्पताल में दलसिंगार ने भी दम तोड़ दिया।
उधर, गोरखपुर के सहजनवां से गोरखपुर जा रही तेज रफ्तार अपाची बाइक बरवार में बोलेरो से टकरा गई जिससे एक युवक की मौके पर मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनो सहजनवां बाजार के निवासी बताए जा रहे हैं। मृतक गोलू (20) एवं घायल शिवम (19) चिकित्सा के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव एवं बाइक को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू की। बोलेरो चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया।
उधर, बस्ती जिले में रामजानकी मार्ग पर कलवारी थाना क्षेत्र के चकदहा गांव के पास दो बाइक में भिड़ंत हो गई। इस घटना में दोनों के चालकों की मौत हो गई। जिला चिकित्सालय ले जाते समय रास्ते में दोनों ने दम तोड़ दिया। दोनों बाइक चालक हेलमेट नहीं पहने थे। दुबौलिया थाना क्षेत्र के पारा गांव निवासी 28 वर्षीय उमाकांत पुत्र बाबूराम सोमवार को पत्नी अंजली को लेकर कलवारी थाना क्षेत्र के खेमऊपुर स्थित ससुराल गए थे। मंगलवार को दिन में दो बजे के लगभग ससुराल से बाइक लेकर कहीं निकले थे, इसी बीच पूर्व माध्यमिक विद्यालय चकदहा के सामने दूसरी ओर से आ रही बाइक से उनकी बाइक टकरा गई। हादसे में वह और दूसरी बाइक पर सवार 35 वर्षीय पारसनाथ पुत्र छोटेलाल निवासी रजनौली थाना धनघटा जनपद संतकबीरनगर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों ने जिला अस्पताल पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया।


अधिक राज्य की खबरें