नेता बनकर नही बेटा बन कर आया हूँ: सीएल वर्मा
बसपा प्रभारी सीएल वर्मा ने मोहनलालगंज लोकसभा क्षेत्र में जनसम्पर्क किया


लखनऊ। बसपा प्रभारी सी.एल. वर्मा ने लोकसभा मोहनलालगंज के सिधौली के ग्राम कुंवरपुर, गढ़ा, बल्देवपुर, लहूरीवान, रवानीपुर, जमुनीपुर, रायपुर देवसिंह, वीरसिंहपुर, सलेमपुर क्षेत्रो में जनसम्पर्क किया। जनसम्पर्क के दौरान भारी संख्या में जनता से मुलाकात की। श्री वर्मा ने जनसम्पर्क के दौरान घर-घर जाकर जनता से मुलाकात की और कहा कि 5 साल में भारतीय जनता पार्टी ने सिर्फ झूठे वादे कर देष की जनता को गुमराह किया है। जनसम्र्पक के दौरान नौजवानों से कहा कि भाजपा ने 5 साल में सिर्फ बेरोजगारी के अलावा कुछ नही दिया है।

 श्री वर्मा ने बाबा साहब भीमराव अंबेडकर को याद करते हुए कहा कि बाबा साहेब ने संविधान में कहा है कि “प्रत्येेक व्यक्ति का 1 वोट होगा, और सभी के वोटो की कीमत बराबर होगी, चाहे वह किसी भी राज्य का, किसी भी प्रांत का, किसी भी धर्म का या किसी भी जाति का व्यक्ति हो।” भाजपा ने अपने घोषणा पत्र का एक भी वादा पूरा नही किया है जिससे साफ स्पष्ट होता है कि भाजपा सरकार 5 साल पहले देष की जनता से किये गये सारे वादे पूरी तरह से भूल गई है।


 अब समय आ गया है कि इस बहुप्रतीक्षित चुनाव का देष की जनता को बेसब्री से इंतजार हैै, क्योंकि देष में भाजपा की तानाषाही सरकार चल रही है। अब उसको हटाने का एकमात्र चुनाव ही उपाय रह गया है। श्री वर्मा ने कहा कि यदि भाजपा को कोई लोकसभा चुनाव में रोक सकता है तो वह बसपा-सपा का गठबंधन ही पूरी तरह से उत्तर प्रदेष में रोक सकता है।  उन्होंने कहा कि आज हर वर्ग के लोग परेशान है। भाजपा के नेता केवल बयानों और धार्मिक आस्थाओं के माध्यम से जनता को गुमराह कर रहे है।


अधिक राज्य की खबरें