पुलवामा हमले के तुरंत बाद PM मोदी कॉर्बेट पार्क में शूटिंग कर रहे थे : राहुल
पुलवामा हमले के तुरंत बाद PM मोदी कॉर्बेट पार्क में शूटिंग कर रहे थे : राहुल


नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अरूणाचल प्रदेश के दौरे पर हैं। ईटानगर में जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पीएम ने लोगों से रोजगार का वादा किया लेकिन बीते 45 साल में सबसे ज्यादा बेरोजगारी आज देश में है। रात 12 बजे पीएम ड्रामा करके जीएसटी लाते हैं। 

राहुल ने जीएसटी के बारे में कहा कि इसकी फुल फॉर्म गब्बर सिंह टैक्स है। जीएसटी ने छोटे कारोबारियों को तबाह कर दिया। अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो हम जीएसटी जड़ से खत्म कर देंगे। राहुल ने राफेल पर भी मोदी सरकार को जमकर घेरा। राहुल ने कहा कि हम कम पैसों में राफेल ला सकते थे। उन्होंने कहा कि रक्षा मंत्री को राफेल डील की जानकारी नहीं थी। 

राहुल ने कहा कि अगर कांग्रेस सत्ता में आई तो अरुणाचल प्रदेश और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों का विशेष श्रेणी का दर्जा बहाल किया जाएगा । कांग्रेस अरुणाचल प्रदेश और अन्य पूर्वोत्तर राज्यों की भाषा, संस्कृति और परंपरा पर कभी भी हमला नहीं करेगी।

पुलवामा हमले पर भी राहुल गांधी ने सरकार पर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि पुलवामा में हमला हुआ, मैंने अपना प्रोग्राम रद्द किया, ब्लास्ट होने के तुरंत बाद नरेंद्र मोदी जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में अपनी पिक्चर बना रहे थे। वहां पुलवामा में जवान शहीए हुए और पीएम 3.5 घंटे बाद, मेकअप लगा के बाल बना के पोज कर रहे थे।


अधिक देश की खबरें