प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी किस विचारधारा पर चलना चाहते: अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव



लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज डॉ. राम मनोहर लोहिया की जयंती पर उनको नमन किया। लखनऊ के डॉ. राम मनोहर लोहिया की प्रतिमा पर माल्यापर्ण किया। इस मौके पर उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज भी कसा।
अखिलेश यादव ने कहा कि समझ में नहीं आता कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी किस विचारधारा पर चलना चाहते हैं। एक तरफ गांधी जी, भगत सिंह, सरदार पटेल, बाबासाहेब और डॉ. लोहिया को अपनाने की कोशिश तो दूसरी तरफ उनका सम्मान, जिनका इन सबने खुला विरोध किया। इस मौके पर अखिलेश यादव ने ट्वीट पर लिखा कि आपने डॉ. लोहिया की श्हिन्दू बनाम हिन्दूश् की पहली पंक्ति तो पढ़ी होगी।
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज डॉ. राम मनोहर लोहिया की जयंती के मौके पर लोहिया पार्क जाकर उनको नमन किया। इस मौके पर अखिलेश ने कहा कि लोहिया जी हमारी विरासत हैं और हम उनके बताए रास्ते पर चल रहे हैं। पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि उनको समाजवाद से कोई लेना देना नहीं है। भाजपा को जनता ने मौका दिया लेकिन उसने सही काम नहीं किया। आज कोई यह बताने वाला नहीं है कि अच्छे दिन कहां गए।
समझ में नहीं आता कि @narendramodi जी किस विचारधारा पर चलना चाहते हैं। एक तरफ गांधी जी, भगत सिंह, सरदार पटेल, बाबासाहेब और डॉ. लोहिया को अपनाने की कोशिश तो दूसरी तरफ उनका सम्मान, जिनका इन सबने खुला विरोध किया। आपने डॉ. लोहिया की ‘हिन्दू बनाम हिन्दू’ की पहली पंक्ति तो पढ़ी होगी। अखिलेश यादव ने कहा कि बाराबंकी में होलिका दहन के दिन सपा और बसपा के अध्यक्ष की तस्वीरें जलाई गईं। यह कैसा समाजवाद है। उन्होंने कहा होली के बाद अब लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व शुरू होने जा रहा है। हम देश को एक नई दिशा देने का संकल्प लेते हैं। होली के बाद अब देश को सबसे बड़े त्यौहार लोकतंत्र के त्यौहार में अपनी भागेदारी करनी है। सपा और बसपा के गठबंधन को जनता पूरा समर्थन देगी। आज भाजपा से कोई पूछने वाला नहीं है कि अच्छे दिन लाने का वादा किया था लेकिन वो वादे कहां गुम हो गए। 


अधिक राज्य की खबरें