कौशाम्बी में स्प्रिट पीने से तीन की मौत, दो गंभीर
स्प्रिट पीने वाले एक दर्जन में से तीन लोगों की आज मौत


कौशांबी। किसी भी त्यौहार पर अब नशा करने का खामियाजा लोगों को उठाना पड़ रहा है। कौशांबी में होली पर कुछ लोगों ने स्प्रिट का सेवन किया, जो उनके लिए घातक हो गई। स्प्रिट पीने वाले एक दर्जन में से तीन लोगों की आज मौत हो गई जबकि दो लोग गंभीर हैं।
कौशांबी के करारी थाना क्षेत्र के अवाना आलमपुर गांव में दोपहर गांव के ही कल कोटेदार इंबेश कुमार के घर गांव के ही 40 वर्षीय वीरभान, 55 वर्षीय धीरज, 18 वर्षीय बब्बू पुत्र खेलावन होली खेलने गए थे। इस बीच कोटेदार ने इन सभी को स्प्रिट पिलाई। कुछ देर बाद गांव के ही सुखलाल व खोवालाल भी पहुंचे। उन्होंने भी स्प्रिट का सेवन किया।
इसके बाद देर शाम अचानक सभी की हालत बिगड़ गई। बब्बू ने घर पर ही तड़पकर दम तोड़ दिया। परिवार वालों ने बीमारी समझकर आज सुबह उसका अंतिम संस्कार कर दिया। इस दौरान वीरभान व धीरज की भी मौत हो गई। धीरज का भी परिजनों ने अंतिम संस्कार कर दिया। तीन लोगों की मौत की सूचना पर गांव में पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे।खोवालाल को परिवार के लोगों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि सुखलाल का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता का कहना है कि दो लोगों की स्वाभाविक मौत हुई है, जबकि वीरभान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पता चल सकेगा। डीएम और एसपी भी घटनास्थल पहुंचे। 


अधिक राज्य की खबरें