जनता के लिए समर्पित रहेगा आगे का जीवनः सीएल वर्मा
मोहनलाल गंज के बसपा प्रभारी सीएल वर्मा


भाजपा को उत्तर प्रदेश हराने में केवल बसपा.सपा गठबंधन सक्षम
लखनऊ। चुनाव करीब आने के साथ बसपा नेताओं ने जनसम्पर्क तेज कर दिया हैं। मोहनलाल गंज के बसपा प्रभारी सीएल वर्मा प्रतिदिन एक दर्जन ग्रामीण क्षेत्रों में एक दर्जन सभाए तो दो दर्जन चैपाल लगाकर अधिकाधिक मतदाताओं से सीधे मुलाकात जारी रखे है। इसी कड़ी में आज उन्होंने अपनी हर सभा में एक ही बाॅत दोहराई कि अब उनका आगे का जीवन अपने क्षेत्र की जनता का होगा। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में जुमला पार्टी भाजपा को हराने में केवल बसपा सपा गठबंधन ही सक्षम है। 
27 मार्च को मोहनलालगंज के बसपा प्रभारी सीएल वर्मा ने लोकसभा मोहनलालगंज के सिकरोरी, घैला गांव, यादव चैराहा, शैरपुर बाजार, तरहिया गांवए भिठौली गांव, रायपुर गांव, मुस्लिम नगर क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया। बड़ी संख्या में जनसम्पर्क करते हुए श्री वर्मा ने जनता को आश्वस्त करते हुए कहा कि मैं अन्तिम दम तक गरीबों, किसानों, मजदूरों एवं युवाओं को बेहतरीन जीवन शैली दिलाने के लिए संघर्ष करता रहूंगा। आप सबका प्यार पाकर जनता की जिंदगी में बदलाव लाने के लिए संघर्ष पथ पर चलने का मेरा संकल्प और मजबूत हुआ है।
श्री वर्मा ने कहा भाजपा इस देश के लिए सबसे बड़ा खतरा है। 2019 में यदि भाजपा की दोबारा सरकार बनती है तो भाजपा इस देश का संविधान खत्म कर देगी और देश में चुनाव प्रकिया भी समाप्त कर देगी। भाजपा ने 5 साल के अंदर कुछ नहीं किया ये लोग सिर्फ नफरत की राजनीति करते हैंए जात.पात की एवं धर्म की राजनीति करते है। यदि भाजपा को इस देश में नफरत फैलाने से कोई रोक सकता है तो वह सिर्फ बसपा.सपा गठबंधन ही रोक सकता है। उन्होंने आज फिर दोहराया कि भाजपा सरकार ने जनता को किस तरह छला इसका सीधा उदाहरण बैंकों के खाते है क्योकि बैंक में मिनिमम बैंलेस गरीबों का होता है और उसी गरीब के चंद रूपयों में केन्द्र की सरकार के इशारे पर बैंक कटौती कर डाका डाल रहें है। 


अधिक राज्य की खबरें