जनता की भावनओं से खेलने वाली भाजपा सरकार को उखाड़ने का वक्त : सीएल वर्मा
मोहनलालगंज के बसपा प्रभारी सीएल वर्मा


बसपा प्रभारी सीएल वर्मा ने मोहनलालगंज क्षेत्र मे जनसमपर्क किया
लखनऊ। पिछले पाॅच वर्षो से केन्द्र एवं पिछले दो वर्षो से राज्य में सरकार चला रही भाजपा को उखाड़ फेकने का वक्त आ गया है। देश और प्रदेश की जनता इनकी वायदा खिलाफी से नाराज है। देश एवं प्रदेश की जनता मन बना चुकी है कि अब भाजपा सत्ता में कभी वापस नही आएगी। देश का किसान, युवा, व्यापारी, कर्मचारी सभी इस सरकार से हताश और निराश हो चुके है। देश की ज्वंलत समस्याओं से ध्यान भटकाने के लिए भाजपा नेतृत्व बार बार कोई न कोई शिगुफा छोड़कर जनता का गुमराह करने की कोशिश में लगा है। देश की जनता इनके इरादों को समझ चुकी है। 
29 मार्च 2019 को मोहनलालगंज के बसपा प्रभारी सीएल वर्मा ने मोहनलालगंज के मऊ, करोरा बाजार, समेसी, बेनीगंज, गौतम खेड़ा, भदेसुवा, बिन्दौआ के क्षेत्रों में हजारों की संख्या में समर्थक एवं क्षेत्रीय जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि कहा भाजपा सरकार के कुशासन में आम जन पीड़ित है एवं कई प्रकार की परेशानियों का सामना कर रहा है, हम सब मिलकर जनविरोधी भाजपा की सरकार को सत्ता से विमुक्त कर बसपा-सपा गठबंधन की सरकार बनाने में अपना योगदान दे।
श्री वर्मा ने कहा देश का विकास युवाओं के कंधों पर निर्भर है, आज खुशी की बात यह है कि देश का युवा बसपा-सपा गठबंधन के साथ है और हमारी पार्टी सदैव युवा शक्ति को बढ़ावा देने के लिए संकल्पित रही है भाजपा राज में कुछ भी हासिल नहीं हो सकता है। राजनीति में निष्ठा और ईमानदारी सर्वोपरि होती है। राजनीति का यह बुनियादी चरित्र है। समाज को बांटना और जातिवाद कभी लोकतंत्र के पक्ष में नहीं हो सकता है। वास्तविक मुद्दों से ध्यान हटाना पाप है, वादाखिलाफी भ्रष्टाचार है। समाज को गुमराह करना स्वस्थ लोकतंत्र के लिए खतरा है, भाजपा इसमें माहिर है। 2019 के चुनावों में आप कार्यकर्ताओं की एकजुटता से भाजपा को सत्ता से बेदखल करना होगा और ग्रामीण अर्थव्यवस्था को मजबूत करके ही हम एक सशक्त मोहनलालगंज लोकसभा का निर्माण करेंगे।


अधिक राज्य की खबरें