कार्यकर्ताओं का उत्साह और जनता का सहयोग गठबंधन की जीत का आधार: सीएल वर्मा
बसपा प्रभारी सीएल वर्मा का सरोजनीनगर क्षेत्र मे जनसम्पर्क


बसपा प्रभारी सीएल वर्मा ने सरोजनीनगर क्षेत्र मे जनसम्पर्क किया
संवाददाता
लखनऊ। मोहनलालगंज के बसपा प्रभारी सीएल वर्मा जनता के बीच धुआधार जनसम्पर्क जारी है। इसी क्रम में आज मोहनलालगंज लोकसभा की सरोजनीनगर विधानसभा से जुड़ कई ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा और नुक्कड़ सभाओं को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का उत्साह और जनता से मिल रहा सहयोग इस बाॅत का प्रमाण है कि उत्तर प्रदेश में गठबंधन अपनी जीत दर्ज करायेगा। 
आज 30 मार्च को मोहनलालगंज के बसपा प्रभारी सी.एल. वर्मा ने सरोजनीनगर के चिल्लावां, स्कूटर इंडिया, दरोगा खेड़ा, बंथरा, कटी बगिया, हरौनी, सादुल्ला नगर, नारायणपुर, भटगांव, रामचैरा आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया और आगामी लोकसभा चुनावों में गठबंधन की विजय सुनिश्चित करने के लिए संकल्पित भी किया और मुझे खुशी कार्यकर्ताओं के उत्साह और उनके अथक मेहनत को देख कर हो रही है। चुनाव प्रचार कार्यकर्ताओं के जीवन का एक यादगार अनुभव होता है चुनाव प्रचार संगठन और जनता के रिश्तों में विश्वास और मजबूती लाने का अवसर भी होता है कार्यकर्ता गठबंधन का संदेश जन-जन तक पहुँचा रहे है हमें उन पर गर्व है। चुनाव प्रचार के दौरान हमें बसपा-सपा के वरिष्ठ नेतृत्व का सहयोग भी मिल रहा है और आप सभी अपने-अपने बूथ पर सहयोगी दल के साथ शत-प्रतिशत् मतदान के लिए अभी से जुट जायें। 
श्री वर्मा ने कहा कर्ज के बोझ तले दबा किसान आत्महत्या करने को मजबूर है। केन्द्र की भाजपा सरकार के पांच वर्ष और उत्तर प्रदेश को दो वर्षों में भाजपा सरकार ने राज्य को बर्बाद कर दिया है। किसान, नौजवान सहित समाज का हर वर्ग परेशान है। समाज में दहशत और आतंक का माहौल है। समाज में नफरत घोलने की भाजपाई राजनीति ने देश की एकता में दरारें पैदा की है। विपक्ष के प्रति उनका विद्वेषपूर्ण आचरण लोकतंत्र की भावना के साथ क्रूर मजाक है। लोकतंत्र में विपक्ष के प्रति सम्मान अपेक्षित है लेकिन लोकतांत्रिक मर्यादाओं का उल्लंघन दुर्भाग्यपूर्ण है। एक बात साफ है कि युवाओं, किसानों, और व्यापारियों का भी यही निर्णय है कि भाजपा को किसी भी सूरत में केन्द्र की सत्ता में नहीं आने देंगे।


अधिक राज्य की खबरें