भाजपा का अहंकार तोड़ देगी जनता: सीएल वर्मा
बसपा प्रभारी का मलिहाबाद क्षेत्र में जनसम्पर्क


बसपा प्रभारी का मलिहाबाद क्षेत्र में जनसम्पर्क 
लखनऊ।बहुजन समाज पार्टी के मोहनलागंज प्रभारी सीएल वर्मा ने आज अपने जनसम्पर्क अभियान के तह्त विभिन्न ग्राम पंचायतों में आम जनता से मुलाकात कर कई सभाओं को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि भाजपा में अहंकार आ चुका है। जनता ने भाजपा का यह अहंकार तोड़ने का संकल्प ले लिया है।  जनता अब भाजपा को सबक सिखाने के इंतजार में हैं। अच्छे दिनों के नाम पर धोखा देने वालों की हार तय है। भाजपा की नीति और नीयत दोनों में खोट है। उसने जो वादे किए थे, सभी झूठे साबित हुए। नौकरियां मिलने की जगह बेरोजगारी बढ़ रही है। भाजपा सत्ता के अहंकार में डराकर और प्रलोभन देकर कई तरह के षड्यंत्र कर रही है। झूठ व साजिश से वह अब कुछ हासिल नहीं कर पाएगी। जनता ने उसे हटाने का मन बना लिया है। सपा-बसपा-रालोद गठबंधन से बौखलाई भाजपा अलोकतांत्रिक कृत्यों पर उतारू है। 
आज 31 मार्चको मोहनलालगंज के बसपा प्रभारी सी0एल0 वर्मा ने मलिहाबाद के अन्धे की चैकी, लालनगर खेड़ा, अमेठिया सलेमपुर, झाखरबाग, कसमण्डी कला, कुसभरी, बरूआ, थावर, माल, गहदेव, हसनापुर, बाझी चैराहा भदवाना आदि क्षेत्रों में जनसम्पर्क किया और कहा भाजपा ने बेरोजगार युवाओं से हर साल नौकरी देने का वादा तो किया था लेकिन रोजगार को लेकर धरातल पर कोई कार्य नहीं किया, नोटबंदी और जीएसटी जैसे गलत फैसले लेने से करोड़ों लोगों की नौकरियां गईं।
श्री वर्मा ने कहा हमारे शीर्ष नेतृत्व ने हमेशा से ही लोकहित में कार्य किये है और हर वर्ग को एक साथ लेकर विकास के मार्ग पर हमेशा से ही अग्रसर रही है आमजन के सपने पूरे करना ही गठबंधन की प्राथमिकता ह,ै हर वर्ग के हितों को ध्यान में रखकर योजनाओं का उचित क्रियान्वयन करना ही हमारी प्राथमिकता होगी। भाजपा ऐसी पार्टी है जो काम करने के बजाय सिर्फ हवा में बातें करने में विश्वास करती है। किसान कर्जमाफी के नाम पर अन्नदाता की आंखों में धूल झोंकने का काम करने वाली भाजपा का ढोंग जनता अब भली-भांति समझ चुकी है, जिसका जवाब वो आगामी लोकसभा चुनावो में गठबंधन को ऐतिहासिक बहुमत से जिताकर देगी।


अधिक राज्य की खबरें