आतंक को वोट बैंक से नहीं तौलता-नरेन्द्र मोदी
प्रधानमंत्री ने कहा कि मजबूत सरकार ही कड़े और बड़े फैसले ले पाती है।


अमरोहा, (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आतंकवाद पर नरम रवैया अपनाने को लेकर एक बार फिर विपक्षी दलों पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि मोदी आतंक को वोट बैंक में नहीं तोलता, सभी आतंक के मददगार आज जेलों में बंद पड़े हैं। मैंने देश शीश झुकने नहीं दिया। बहुमत वाली सरकार की देश में लहर है। वह शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के अमरोहा में भाजपा की विजय संकल्प जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस, समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी का आतंकवाद पर नर्म रवैये की वजह से कुछ लोगों के हौसले बुलंद हुए हैं। इन दलों ने सिर्फ आतंक को ही मदद नहीं दी है, इन्होंने आपके जीवन और अस्तित्व को भी संकट में भी डालने का काम किया है। उन्होंने कहा कि आतंकियों को उन्हीं की बातों में जबाव देना, हमारे देश के ही कुछ लोगों को परेशान करता है। 

प्रधानमंत्री ने कहा कि जब भारत डंके की चोट पर दुश्मन को मारता है, तब कुछ लोगों को हिंदुस्तान में रोना आता है देश की साख रहे, इसके लिए मजबूत सरकार का होना बहुत जरूरी है। मजबूत सरकार ही कड़े और बड़े फैसले ले पाती है, देश को आगे बढ़ा पाती है।

भारत की जय जयकार का कारण मोदी नहीं
प्रधानमंत्री ने कहा कि मजबूत सरकार ही कड़े और बड़े फैसले ले पाती है। देश में मजबूत सरकार का होना जरूरी है। आज दुनिया के देशों में भारत का डंका बज रहा है। दुनिया भर में भारत की जय जयकार हो रही है। इसका कारण मोदी नहीं, देश की जनता है। वहीं, सर्जिकल व एयर स्ट्राईक के लिए सेना की प्रशंसा की। 

पूर्ण बहुमत वाली सरकार से देश में विकास 
इस मौके पर उन्होंने सवालिया अंदाज में कहा कि आतंकी हमले के बाद चुप हो जाना चाहिए या प्रहार? इसके जवाब में जनता ने प्रहार करने को कही। उन्होंने कहा कि देश में विकास पूर्ण बहुमत वाली सरकार की ताकत से है। आतंकियों को उन्हीं की बातों में जबाव देना, हमारे देश के ही कुछ लोगों को परेशान करता है। जब भारत डंके की चोट पर दुश्मन मारता है, तब कुछ लोगों को हिंदुस्तान में रोना आता है। ये लोग पाकिस्तान के हीरो बनते हैं। 


अधिक राज्य की खबरें