नशामुक्त और शाकाहारी प्रत्याशी चुने
बाबा जय गुरूदेव के अनुयायियों ने लगभग पाॅच किलोमीटर की रैली


जयगुरू के अनुयायियों ने निकाली मतदाता जागरूकता रैली
लखनऊ। आज राजधानी में हजारों की संख्या में एकत्र हुए बाबा जय गुरूदेव के अनुयायियों ने लगभग पाॅच किलोमीटर की रैली कर मतदाताओं को जागरूक किया। ‘‘ हम सबकी जिम्मेदारी, जनप्रतिनिधि हो नशामुक्त और शाकाहारी की तख्ती के साथ अनुयायियों ने मतदाताओं को जागरूक किया। 



बाबा जयगुरूदेव राजनैतिक संगत के तत्वावधान में प्रातः नौ बजे से 12 बजे तक यह रैली बाबू केडी सिंह स्टेडियम से हजरतगंज, विधानसभा, रायल होटल परिवर्तन चैक होते हुए पुनः बाबू केडी सिंह स्टेडिय पहुंची। इस रैली में बाबा जयगुरूदेव के अनुयायियों ने शरीर पर सफेद रंग के फ्लेक्स के चोगें पहने हुए थें इन चोंगों पर लिखा था कि शाकाहारी, सदाचारी हाने पर गर्व महसूस करते हुए तथा देश के सभी नागरिकों को मतदान करने की प्रेरणा देते हुए शाकाहारी, सदाचारी, नशा मुक्त प्रत्याशी को ही वोट देने की अपील की गई। जिला प्रभारी ललित शुक्ला ने इस दौरान कहा कि हम सभी का यह जानना जरूरी है कि भारत सर्वोच्च शिखर पर पहुंचाने वाला है। इसलिए हमें ऐसा सांसद चुनना चाहिए। जैसे की हम कन्या के लिए वर चुनते है।



 ऐसे ही मतदान का बहुत बड़ा महत्व होता है मतदान यानि अपनी राय, अपनी बुद्धि का दान देना। थोड़ी देर में कए बार बार वोट देने के बाद आपके अधिकार खत्म हो जाएगे, फिर उनक द्वारा किए हुए अच्छे बुरे कर्मो की सजा में आपकी भागीदारी पक्की है। राष्ट्रीय सह प्रभारी बागेश्वर द्विवेदी ने कहा कि देश की उन्नति के लिए संसद में पहंुचने वाले जनप्रतिनिधियोंको अहिंसक,शाकाहारीेेेे, सदाचारी, नशामुक्त, ईमानदार, कर्तव्य परायण होना चाहिए। आन्दोलन तोड़फोड़ , हड़ताल जैसे घातक कार्यो से दूर होना चाहिए। जाति,समाज, भाषा, क्षेत्र, परिवारवाद आदि से मुक्त् आदर्शवादी व्यक्ति होना जरूरी है। उन्होंने कहा कि देश के मतदाता और नागरिकों को लोकसभा चुनाव 2019 में खड़े वाले सभी प्रत्यााियों से यह लिखित यानि पक्का भरोसा लेने की जरूरत है कि वह इन सभी बातों को निभाएंगे। चुनावों में सार्थक परिणाम लाने के लिए बहुत सोच समझकर मतदान करना है। अगर कुछ समझ में आए तो जयगुरूदेव, जयगुरूदेव जय जय गुरूदेव नाम की ध्वनि बोले ओर उस मालिक से समाधान मांगे तो रास्ता अवश्य मिल जाएगा। इस दौरान बाबा जयगुरूदेव राजनैतिक संगत के राष्ट्र सह प्रभारी बागेश्वर द्विवेदी, उदय प्रताप सिंह, अंकित दीक्षित, राम मूरत यादव, ललित शुक्ला, शशिकांत सिंह, नितिन सोनकर, ओमप्रकाश वर्मा और राम प्रकाश द्विवेदी मौजूद थे। 


अधिक राज्य की खबरें