हमें बजरंग बली पर विश्वास: योगी
स्टार प्रचारक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ


मेरठ। लोकसभा चुनाव 2019 में भारतीय जनता पार्टी के स्टार प्रचारक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बिजनौर के बाद मेरठ में थे। यहां उनके निशाने पर सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के साथ कांग्रेस भी थी।
मेरठ में भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी सांसद राजेंद्र अग्रवाल के पक्ष में जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ ने हिंदुओं को एकजुट करने का प्रयास किया। गढ़ रोड पर सिसौली गांव में तपती दोपहर में सीएम योगी आदित्यनाथ ने तापमान और बढ़ा दिया। उन्होंने गठबंधन और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अगर सपा, बसपा, रालोद और कांग्रेस को अली पर विश्वास है तो हमें भी बजरंगबली पर विश्वास है। उन्होंने कहा कि श्हरा वायरसश् देश को डसना चाहता है, इससे बचाने की जरूरत है। पूर्वी उत्तर प्रदेश से इस वायरस का सफाया कर दिया गया है, अब पश्चिमी उत्तर प्रदेश से सफाए की बारी है।
हमने विकास के लिए मत और मजहब नहीं देखा और सबका विकास किया। हमने सुरक्षा के मोर्चे पर किसी से समझौता नहीं किया। हमारे लिए जनता की सुरक्षा ही सबसे ऊपर है। कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी अमेठी सीट छोड़कर भाग गए। वो केरल में नामांकन के लिए जाते हैं तो वहां कांग्रेस का झंडा नहीं होता है वहां चांद तारा वाला मुस्लिम लीग का झंडा था। वही मुस्लिम लीग जिसने भारत को तोड़ने का काम किया था। उन्होंने मुजफफरनगर दंगे पर कहा कि जिस वक्त वहां जाट-जाटव पर हमले हो रहे थे उस समय सपा, बसपा, कांग्रेस, रालोद कहां थे। यह तो तय है कि सुरक्षा की गारंटी भाजपा में ही है। उन्होंने कहा कि सिर्फ नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ही देश सुरक्षित रह सकता है। 


अधिक राज्य की खबरें