टैग: Amethi is also becoming saffron: Smriti Irani
अमेठी भी होता जा रहा है भगवामय:स्मृति ईरानी
ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार, दीदी बन गई सुपर स्टार



अमेठी: कांग्रेसी गढ़ अमेठी गुरुवार को भगवामय दिखा। मौका था केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के नामांकन का, जहां उनके साथ यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ भी मौजूद थे। पर्चा दाखिले से पहले रोड शो का कार्यक्रम आयोजित था जिसमें हजारों की भीड़ अमेठी की सड़कों पर देखने को मिली।

केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने आज नामांकन से पहले पार्टी कार्यालय पर पति जुबिन ईरानी के साथ पूजा-अर्चना की। फिर मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के साथ उसी मार्ग पर रोड शो किया, जिस पर बुधवार को पर्चा दाखिल करने से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सपरिवार रोड शो किया था। गौरीगंज के बूढनमाई मंदिर से शुरू हुए लगभग चार किलोमीटर लंबे रोड शो में लोगों की भारी भीड़ थी। रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह देखा गया। ढोल नगाड़े बजाते हुए कार्यकर्ता नाच रहे थे।

अमेठी की सड़कों पर ये नारे भी लगे कि ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार, दीदी बन गई सुपर स्टार। योगी-मोदी जयश्रीराम के भी नारे जमकर लगे। रोड शो में अमेठी के विधायकों के साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री सुरेश पासी और मोती सिंह मौजूद थे। अंत में स्मृति ईरानी ने गौरीगंज में डीएम आफिस में अपना नामांकन भरा। उनके साथ पूर्व विधायक गौरीगंज दादा तेजभान सिंह, अमेठी की वर्तमान भाजपा विधायक रानी गरिमा सिंह तथा सलोन विधायक दलबहादुर कोरी मौजूद रहे।


अधिक लोकसभा चुनाव 2019 की खबरें