पहले चरण में गठबंधन की बढ़त, भाजपा कांग्रेस परेशानः सीएल वर्मा
गठबंधन प्रत्याशी सी.एल. वर्मा का रोड़ शो


मोहललालगंज लोकसभा की पाॅॅचो विधानसभाओं में किया रोड़ शो  : सी.एल. वर्मा
लखनऊ।लोकसभा चुनाव 2019 में भाजपा के खिलाफ उत्तर प्रदेश में एकजुट हुए बहुजन समाज पाटीर्, समाजवादी पार्टी, व राष्ट्रीय लोकदल महागबंधन पूरी ताकत से मैदान में है। मोहललालगंज लोकसभा के गठबंधन प्रत्याशी सी.एल. वर्मा ने मोहललालगंज लोकसभा की पाॅॅचो विधानसभाओं में रोड़ शो के जरिये केन्द्र की मोदी एवं प्रदेश की योगी सरकार पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि जनता इनके जन विरोधी इरादों को भाप चुकी हैं। पहले केन्द्र सरकार और फिर राज्य सरकार को जनता ने सत्ता से उतारने का निर्णय ले लिया है। उन्होंने कहा कि पहले चरण में महागबंधन की बढ़त देखकर भाजपा घबरा गई है। 
श्री वर्मा ने मोहनलालगंज के गंगागंज से रोड शो की शरूआत की और कहा मैं अपने पार्टी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूँ। जो मेरी उम्मीदवारी घोषित होने के तुरंत बाद से ही जमीनी स्तर पर मेहनत कर रहे हैं और मैं धन्यवाद करता हूँ, मोहनलालगंज के उन कार्यकर्ताओं एवं शुभचिंतकों को जो पिछले काफी समय से मुझे अपना समर्थन और आशीर्वाद दे रहे हैं। सत्ता में आने के बाद भाजपा की विकास में कभी कोई रूचि नहीं रही। गरीब, किसान और नौजवानों के हितों की भी उन्होने कभी सुध नहीं ली। मंहगाई बढ़ती गई, किसान आत्महत्या करते रहे, व्यापारी लुटते रहे हैं, व्यापारियों की हत्याएं हो रही है और महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। भाजपा को कभी इनकी चिंता नहीं हुई। गरीब और गरीब होता गया।
       श्री वर्मा ने कहा मैं विश्वास से कहता हूं हमारी दिशा सही है, हमारी नीति स्पष्ट है, और जिस दिशा में जा रहे हैं हम मेहनत में कोई कमी नहीं रखते हैं। हम मोहनलालगंज के विकास के लिए हर सम्भव प्रयास करेंगे। राजनीति में परिवर्तन का मौका बार-बार नहीं मिलता। भाजपा सरकार को पांच साल का हिसाब देना चाहिए। भाजपा समाज को धर्म और जाति में बांटकर राजनीति करना चाहती है।  भाजपा ने अच्छे दिनों का भुलावा दिया। नौजवानों का रोजगार छीना। किसान रात-रात भर जागकर खेत की चैकीदार कर रहा है। यह लोकतंत्र की अग्निपरीक्षा के दिन हैं। इसमें मतदाताओं को जागरूकता के साथ मूलभूत मुद्दों से ध्यान हटाने के भाजपा के षड्यंत्रों से सावधान रहना होगा। रोड शो के दौरान सपा विधायक अम्बरीश पुष्कर, जिला अध्यक्ष बसपा हरिकृष्ण गौतम, अशोक यादव जिलाध्यक्ष सपा अशोक यादव, नागेश्वर द्विवेदी जिला उपाध्यक्ष बसपा, विनोद वर्मा, सशील वर्मा, सुर्य कुमार द्धिवेदी,ज्ञानेन्द्र सिंह, बुद्धसेन आनंद अध्यक्ष विधानसभा मोहनलालगंज और दीप सिंह और अरूण यादव उपस्थित रहे। 
मोहनलालगंज के गठबंधन प्रत्याशी सी.एल वर्मा ने आज गंगागंज, अमेठी, गोसाईगंज, मोहनलालगंज, जुनाबगंज, बंथरा, कटी बगिया, हरौनी, नरायनपुर, खुशहालगंज,नरौना काकोरी मोड़, दुर्गागंज,मलिहाबाद, रहिमाबाद, गहदो, सैदापुर, इटौंजा, अटरिया,सिघौली, इटौंजा, कुम्हरावा रोड,बेहटा और चिनहट में रोड़ शो के दौरान अपने समर्थक एवं जनता को सम्बोधित करते हुए कहा कि पहले चरण के मतदान से तय हो गया है कि नरेंद्र मोदी की सरकार की वापसी नहीं होगी। अब तो हमारा महागठबंधन ही देश को नया पीएम देगा। यह तो दिलों का गठबंधन है। नोटबंदी व जीएसटी बिना तैयारी के लागू कर दिया। गरीब व व्यापारी आज भी परेशान हैं। सी.एल.वर्मा ने कहा कि आप लोग शत प्रतिशत वोट डालकर जिताओ। विरोधियों को हम देखेंगे। हर बात का जवाब लिया जाएगा। 
 
 


अधिक राज्य की खबरें