उभरते हुए गायको के लिये नया और खास प्लेटफोर्म - इंडियास सीक्रेट सुपरस्टार
श्रेयांस अब अपने विया म्यूजिक के साथ आगे बढ़ रहे हैं, और आज के इस मॉडर्न वर्ल्ड में ट्रेडिशनल कल्चर को जिन्दा रखने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं।


विया म्यूजिक सिंगिंग का शौक रखने वाले इंडियन सिंगर्स के लिए एक ऐसा नया प्लेटफॉर्म लेकर आया है, जिसमें किसी लंबे ऑडिशन प्रोसेस का हिस्सा बने बगैर घर बैठे हिस्सा लिया जा सकता है। विया म्यूजिक के इस प्लेटफार्म का नाम है  इंडियास सीक्रेट सुपरस्टार http://indiassecretsuperstar.com/ जो सिंगिंग में अपने करियर की तलाश कर रहे युवाओं के लिए एक सुनहरा अवसर साबित हो सकता है। इंडियास सीक्रेट सुपरस्टार को एक ऐसे प्लेटफार्म के रूप में देखा जा सकता है जो आपको घर बैठे अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाने और दुनिया के सामने चमकने का मौका देता है। इंडियास सीक्रेट सुपरस्टार पूरी तरह से प्रतिभा और परफॉर्मेंस पर आधारित है, और इसी के बल पर आपको परखने का काम करता है।

उन्होंने राजस्थान के पाली से आने वाले आशावादी युवाओं के लिए विया म्यूजिक कंपनी की शुरुआत की। आज वह न केवल एक तेजी से उभरती हुई प्रतिभाओं में एक हैं, बल्कि इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री का एक चमकता सितारा भी हैं। हां, यहां बात विया म्यूजिक http://viyamusicindia.com/ के फाउंडर- सीईओ श्रेयांस बोकाडिया की हो रही है। वह म्यूजिक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर तो है ही साथ ही एक मोटिवेशनल स्पीकर और यंग टैलेंट्स के लिए एक मेंटर भी है। उन्होंने अपने सपनों को न सिर्फ जिया है बल्कि इस कदर गंभीरता दिखाई है कि 7वीं क्लास से ही इनकों पूरा करने की तलाश में जुटे हुए हैं।

श्रेयांस बोकाडिया https://facebook.com/imshreyansbokadiya/ को म्यूजिक और फिल्मिंग में हमेशा से ही गहरी रुचि रही है और शायद यही वजह है जिसने उन्हें राजस्थान का सबसे कम उम्र का मोस्ट वांटेड खिलाडी बना दिया है। श्रेयांस हमेशा राजस्थानी संस्कृति और परंपरा को आगे बढ़ाने की कोशिश में लगे रहते हैं, जो आज की इस फास्ट-ट्रैक लाइफस्टाइल में तेजी से गायब होती नजर आ रही हैं।

इंडियन सिनेमा के दिग्गज फिल्म निर्माता के. सी. बोकाडि़या से प्रेरित होकर, विया म्यूजिक के बैनर तले श्रेयांस बोकाडि़या ने 23 ऑडियो गाने और 64 वीडियो सांग्स जारी किए और अपनी प्रतिभा व शैली का बेजोड़ प्रदर्शन दिखाया है। उनका पहला गाना एक साथ कई देशों में लॉन्च किया गया था। म्यूजिक इंडस्ट्री में पाली के लोकल टैलेंट को बढ़ावा देने के लिए वह एक पुख्ता प्लेटफार्म सेट करना चाहते हैं। श्रेयांस अब अपने विया म्यूजिक के साथ आगे बढ़ रहे हैं, और आज के इस मॉडर्न वर्ल्ड में ट्रेडिशनल कल्चर को जिन्दा रखने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं। हां, श्रेयांस यह काफी अच्छे से जानते हैं कि जरुरी नहीं कि आप किसी बड़ी जगह या शहर से ही अपनी सफलता की नींव रखें, इसलिए वह किसी छोटी जगह या जमीनी स्तर पर शुरू हुए कामों को भी अधिक महत्व देते हैं।

श्रेयांस बोकाडि़या के जीवन में एक महत्वपूर्ण मोड़ तब आया जब उन्हें 7वीं कक्षा में एक स्कूल से दूसरे स्कूल में डाल दिया गया। इस दौरान उन्हें कई नई चीजों का हिस्सा बनने के लिए अच्छा खासा एक्सपोजर मिला और इसी के साथ उन्होंने इवेंट मैनेजमेंट में अपने करियर की तलाश शुरू कर दी। उनकी मेहनत रंग लाई और एक साल के भीतर ही उन्होंने अपना पहला वेंचर मरियंस प्रोडक्शन शुरू किया, जो कि एक इवेंट मैनेजमेंट कंपनी थी। श्रेयस को अपने सपनों को पूरा करने में अपने शिक्षकों और माता-पिता की पूरी मदद मिली। बाद में, इवेंट मैनेजमेंट के दौरान ही श्रेयांस का आकर्षण म्यूजिक की तरफ होने लगा और उन्होंने अपनी चाहत को एक म्यूजिकल इवेंट, ष्वॉइस ऑफ पालीष् में बदल दिया, जो उनका एक बड़ा हिट रहा और पाली में आयोजित हुए अब तक के सबसे सफल कार्यक्रमों में से एक रहा। वॉइस ऑफ पाली इवेंट सिंगर्स के लिए एक बड़ा स्टेज था और न केवल पाली से बल्कि पूरे राजस्थान से इसे खूब प्रशंसा मिली थी। 

इस धमाकेदार म्यूजिक इवेंट के बाद, 8 दिसंबर 2015 के दिन उन्होंने नई प्रतिभाओं को बढ़ावा देने के मकसद से एक नए ऑर्गनाइजेशन विया म्यूजिक प्राइवेट लिमिटेड को स्थापित किया। विया म्यूजिक प्राइवेट लिमिटेड मौजूदा समय में सक्रिय रूप से काम कर रहा है और हर आने वाले दिन में एक नए मील के पत्थर को पूरा कर रहा है।
2013 के दौरान इवेंट मैनेजमेंट पर काम करते हुए श्रेयांस http://imshreyansbokadiya.com/ जैन धर्म और आध्यात्मिकता की ओर मोहित हो गए। श्रेयांस ने श्री जैन पर्लस परिवार की स्थापना की जो वर्तमान में दुनिया का सबसे प्रमुख जैन युवा धार्मिक संगठन है और श्रेयांस इस संगठन में अध्यक्ष हैं।


अधिक मनोरंजन की खबरें