प्रचंड बहुमत से बनेगी भाजपा सरकार : विनय कटियार
कटियार ने अटल जी की स्मृतियों को याद दिलाते हुए लोगों से भाजपा उम्मीदवार दद्दन मिश्रा को जिताने की अपील की।


बलरामपुर,  (हि.स.)। भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष विनय कटियार ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेई के कार्यों को आगे बढ़ाने का कार्य नरेंद्र मोदी ने किया है। वह सोमवार को भाजपा की ओर से परेड ग्राउंड में आयोजित जनसभा में बोल रहे थे। 

कटियार ने अटल जी की स्मृतियों को याद दिलाते हुए लोगों से भाजपा उम्मीदवार दद्दन मिश्रा को जिताने की अपील की। उन्होंने कहा कि कहा कि रसोई गैस अटलजी के जमाने में सब्जी की तरह बिकती थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उस रसोई गैस को घर-घर पहुंचाने का काम किया। अटल जी ने प्रधानमंत्री सड़क ग्राम योजना चलाई। मोदी कार्यकाल में प्रतिदिन 27 किलोमीटर सड़के बनी हैं। नि:शुल्क बिजली योजना, आयुष्मान भारत सहित अन्य योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि मोदी सरकार ने जनहित के सबसे अधिक काम किये हैं। 
गरीबों के लिए आयुष्मान योजना के तहत 5 लाख रुपये हर वर्ष इलाज के लिए दिया। मजदूर वर्ग को 60 वर्ष उपरांत तीन हजार रुपये महीना पेंशन मिलेगी। भाजपा का हर कार्यकर्ता घर-घर जाकर लोगों को जगाने का काम करें। देश में प्रंचड बहुमत से भाजपा सरकार बनेगी। 

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंशी ने कहा कि 36 से 38 सीटों पर लड़ने वाले लोग अपने आप को हम प्रधानमंत्री का दावेदार बताते हैं, कहते हैं हम बनेंगे प्रधानमंत्री। समाजवादी पार्टी के एक नेता मातृशक्ति का अपमान करता है। जिस पर उस पार्टी की महिलाएं और मुखिया चुप हैं। पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी चुप हैं। गठबंधन की मायावती चुप हैं। लेकिन राष्ट्रवादियों की फौज चुप नहीं बैठेगी। भारतीय जनता पार्टी की पूरे देश में 12 करोड़ सदस्य हैं। देश में सबसे अधिक जनप्रतिनिधि हैं। देश के 65 प्रतिशत भू-भाग पर प्रचंड भगवा लहरा रहा है। दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा की पुन: देश में सरकार बनेगी।


अधिक राज्य की खबरें