चुनाव लड़ने की खबरों का अक्षय कुमार ने किया खंडन
अक्षय कुमार ने कुछ ही देर में एक और नई पोस्ट लिखकर स्पष्ट किया कि वे चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं।


मुंबई, (हि स)। अभिनेता अक्षय कुमार सोमवार को उस वक्त चुनावी चर्चाओं में घिर गए, जब सोशल मीडिया पर उन्होंने एक रहस्यमय पोस्ट लिखी, जिसमें उन्होंने लिखा- एक नए क्षेत्र में कदम रखने जा रहा हूं। मैं कुछ ऐसा करुंगा, जो मैंने पहले आज तक कभी नहीं किया। मैं अपने इस कदम को लेकर उत्साहित हूं और नर्वस भी महसूस कर रहा हूं। अक्षय ने पोस्ट के अंत में ये भी लिखा कि अपडेट के लिए यहां नजर बनाए रखें। 

अक्षय कुमार की इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर अटकलों का बाजार गरमाता चला गया और यहां तक लिख दिया गया कि वे दिल्ली में कांग्रेस के नेता अजय माकन के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ने जा रहे हैं। अक्षय कुमार ने कुछ ही देर में एक और नई पोस्ट लिखकर स्पष्ट किया कि वे चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं। 

अक्षय के चुनावी मैदान में आने पर संदेह इसलिए था कि वे भारतीय नागरिक नहीं हैं। वे कनाडा के पासपोर्ट धारी हैं और इस वजह से वे भारत में चुनावों के दौरान मतदान भी नहीं करते हैं। अभी इस बात पर रहस्य बना हुआ है कि अक्षय कुमार की पहली पोस्ट का रहस्य क्या है। दूसरी पोस्ट में अक्षय कुमार ने चुनाव न लड़ने की बात तो स्पष्ट की, लेकिन रहस्य को उजागर नहीं किया। 


अधिक मनोरंजन की खबरें