टैग: #Congress, NationalGeneralSecretary, #PriyankaVadra, #RaeBareli, #Amethi
अपनेपन का अहसास कराकर प्रियंका अमेठी के लिए रवाना
प्रियंका ने सोमवार की देर रात तक चली कार्यकर्ताओं की बैठक में रायबरेली के लोगों को इंदिरा और राजीव से उनके संबंधों की याद दिलाई।


रायबरेली, (हि.स.)। कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा रायबरेली से अपनत्त्व का अहसास दिलाकर मंगलवार सुबह भाई राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के लिए रवाना हो गईं। इसके पहले वह सोमवार को एक दुर्घटना में घायल हुए कार्यकर्ताओं से मिलने जिला अस्पताल गईं। प्रियंका ने सभी कार्यकर्ताओं से हालचाल पूछा और चिकित्सकों से बात की। 

प्रियंका ने सोमवार की देर रात तक चली कार्यकर्ताओं की बैठक में रायबरेली के लोगों को इंदिरा और राजीव से उनके संबंधों की याद दिलाई। उन्होंने कहा कि रायबरेली के लोगों से अपनेपन का रिश्ता है जो कभी खत्म नहीं हो सकता। इंदिरा और राजीव गांधी की मौतों पर उन्होंने रायबरेली के लोगो के आंसू देखे हैं और इसका उन्हें पूरा अहसास है। कार्यकर्ताओं की बैठक में प्रियंका ने रायबरेली और गांधी परिवार के रिश्तों पर जोर दिया। बीच-बीच में उन्होंने भाजपा सरकारों द्वारा रायबरेली की जा रही लगातार उपेक्षा पर भी चर्चा की लेकिन उनका पूरा जोर भावनात्मक बातों पर था। प्रियंका ने कहा कि रायबरेली के लोग उनके साथ हमेशा खड़े हैं जबकि दूसरे लोग केवल स्वार्थ में वोट के लिए आते हैं। 

प्रियंका ने भाजपा उम्मीदवार पर भी स्वार्थ की राजनीति करने का आरोप लगाया। जिले भर से कांग्रेस और फ्रंटल संगठनों के पदाधिकारियों से प्रियंका ने इस बात को हर आदमी तक ले जाने को कहा। मीडिया के लिए प्रतिबंधित यह बैठक सोमवार को देर रात तक चली।बैठक में विधायक अदिति सिंह, पूर्व विधायक अजय पाल सिंह, अशोक सिंह सहित, पार्टी के जिलाध्यक्ष व कई वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।


अधिक राज्य की खबरें