टैग: Rohit massacre: know what happened that night, who is Rohit murderer
रोहित हत्याकांड: जानें क्या हुआ था उस रात,कौन है रोहित का कातिल
रोहित का कातिल




लखनऊ: क्राइम ब्रांच की तफ्तीश में यह साफ है कि घटना वाली रात घर में पत्नी अपूर्वा, नौकर गोलू, चालक अखिलेश, भाई सिद्दार्थ, गोलू की पत्नी व उसके तीन बच्चे और घर के पिछले हिस्से में रहने वाली नौकरानी डिम्पी मौजूद थे। मौके की सीसीटीवी फुटेज से पता चला कि भाई सिद्धार्थ और डिम्पी उस रात रोहित के फ्लोर पर नहीं गए थे। वहीं, गोलू की पत्नी भी अपने बच्चों के साथ रात को दूसरी मंजिल पर गई थी, जो अगले दिन सुबह ही नीचे आई। इस कारण क्राइम ब्रांच सिद्धार्थ, डिम्पी और गोलू की पत्नी क्राइम ब्रांच की जांच के दायरे से बाहर हैं।

सीसीटीवी फुटेज में पहली मंजिल पर दिखे 
शक की सुई रोहित की पत्नी अपूर्वा, नौकर गोलू और चालक अखिलेश के आसपास ही घूम रही है। दरअसल, सीसीटीवी फुटेज में तीनों पहली मंजिल पर जाते हुए दिखाई दिए हैं। इसी मंजिल पर रोहित का कमरा है। इस वजह से तीनों  जांच के दायरे में हैं। तीनों ही ने पहली मंजिल पर जाने की बात भी स्वीकार की है। 

पत्नी और तीन बच्चों का हत्यारा सॉफ्टवेयर इंजीनियर कर्नाटक से गिरफ्तार

योजना के तहत नहीं की हत्या
क्राइम ब्रांच के एडिशनल सीपी राजीव रंजन ने बताया कि अब तक की तफ्तीश में यह साफ हो गया कि हत्या प्लानिंग के तहत नहीं की गई है। इसमें किसी बाहरी शख्स का भी हाथ नहीं है। इसमें जो भी हुआ है, अचानक ही किसी बात को लेकर हुआ। पुलिस उस तत्काल कारण को तलाशने में जुटी है, जिसके कारण यह हत्या की गई। 


अधिक देश की खबरें