टैग: Dhoni said these big things about Shane Watson
धोनी ने शेन वॉटसन को लेकर कही ये बड़ी बातें
धोनी ने शेन वॉटसन को लेकर कही ये बड़ी बातें



आईपीएल: के प्लेऑफ में जगह बनाने के बाद गत चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने ऑस्ट्रेलिया के धुरंधर बल्लेबाज शेन वॉटसन की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक मैच विजेता खिलाड़ी हैं। तीन बार की चैंपियन चेन्नई के कप्तान ने सनराइजर्स हैदराबाद को मंगलवार को हराने के बाद कहा, “वॉटसन टीम के लिए मैच विजेता रहे हैं। वह नेट्स में भी काफी अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे। बेशक वह अपनी बल्लेबाजी को लेकर थोड़ा बहुत संघर्ष कर रहे थे, लेकिन उन्होंने अभी तक जितनी भी पारियां खेली है उन सब में वह गेंद को बल्ले के बीचों-बीच से मार रहे थे।”

महेंद्र सिंह धौनी ने कहा, “यही वह समय होता है जब आपको खिलाड़ियों को हौसला देना होता है। टीम मैनेजमेंट की सोच भी उन्हें ज्यादा से ज्यादा मुकाबले खेलाने की थी और जब टीम जीत रही होती है तब खिलाड़ियों को स्वाभाविक तौर पर ज्यादा मौके मिलने चाहिए। हमारे गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन कर रहे है लेकिन प्लेऑफ में जाने के लिए बल्लेबाजों का प्रदर्शन करना भी जरूरी था।”


चेन्नई की सफलता के कारण को लेकर उन्होंने कहा, “अगर मैं सबको सफलता का राज बता दूंगा तो खिलाड़ियों की नीलामी में मुझे कोई नहीं खरीदेगा, यह एक राज है। दर्शकों और फ्रेंचाइजी के समर्थन की काफी अहम भूमिका होती है। टीम में अच्छे माहौल के लिए सपोर्ट स्टाफ की भी बहुत बड़ी भूमिका है। इसके अलावा संन्यास से पहले मैं कुछ नहीं बता सकता। विश्व कप बेहद नज़दीक है और मुझे सतर्क रहना होगा क्योंकि विश्व कप प्रमुख प्राथमिकता है।”

मंगलवार को चेन्नई में खेले गए मुकाबले में हैदराबाद ने 176 रनों का मजबूत लक्ष्य रखा था लेकिन शेन वॉटसन की 96 रनों की तूफानी पारी के आगे यह लक्ष्य छोटा रह गया और चेन्नई ने मुकाबले को एक गेंद रहते जीत लिया था। इस जीत के साथ चेन्नई के अंक तालिका में 16 अंक हो गए है और टीम प्लेऑफ में पहुंच गई है। वॉटसन की तूफानी पारी के लिये उन्हें 'मैन ऑफ द मैच' पुरस्कार दिया गया।


अधिक राज्य की खबरें