टैग: PMNarendra Modi, #SocialMedia, #EktaKapoor, #AkshayKumar, #Interview
पीएम के साथ अक्षय कुमार के इंटरव्यू का बालीवुड ने किया स्वागत
बालीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर इस इंटरव्यू को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है।


मुबई, (हि स)। बुधवार की सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ अक्षय कुमार का गैर राजनैतिक इंटरव्यू प्रसारित हुआ, जिसकी चर्चा देश और दुनिया में हुई। बालीवुड सितारों ने भी सोशल मीडिया पर इस इंटरव्यू को लेकर सकारात्मक प्रतिक्रिया दी है। एकता कपूर ने इस इंटरव्यू को लेकर अपनी पोस्ट में लिखा कि इस इंटरव्यू में बहुत कुछ ऐसा पता चला, जिसके बारे में उनको पहले जानकारी नहीं थी। 

एकता कपूर ने इसे प्रभावशाली इंटरव्यू बताया, तो अजय देवगन ने इस इंटरव्यू को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा कि ये एक दिलचस्प इंटरव्यू था, जिसे देखकर मजा आया। प्रधानमंत्री के इस गैरराजनैतिक इंटरव्यू को लेकर अनुपम खेर इसलिए उत्साहित थे, क्योंकि इंटरव्यू के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अनुपम खेर की फिल्म ए वेडनेस डे का जिक्र किया। प्रधानमंत्री ने कहा कि जब वे गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तो अनुपम खेर के साथ उन्होंने ये फिल्म देखी थी। नेहा धूपिया, सुनील शेट्टी ने भी इस इंटरव्यू की सराहना की।

 इस इंटरव्यू के दौरान प्रधानमंत्री ने अक्षय कुमार की पत्नी टिंवकल खन्ना का भी उल्लेख करते हुए कहा कि वे उनकी पोस्ट भी पढ़ते हैं। प्रधानमंत्री के इस उल्लेख पर टिवंकल खन्ना ने त्वरित प्रतिक्रिया में कहा कि वे इस टिप्पणी को सकारात्मक रुप में देखती हैं कि प्रधानमंत्री उनके पोस्ट देखते हैं।


अधिक देश की खबरें