जो विपक्ष का नेता बनने की स्थिति में नहीं, वो पीएम बनने के लिए दर्जी के पास कपड़े सिला रहेः पीएम मोदी
सबका साथ सबका विकास मेरा संकल्प हैं-पीएम


बहराइच। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बहराइच शहर से 3 किलोमीटर दूर फतेहपुर व महाराजा सुहेलदेव स्थल पर विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए कहा कि इतनी गर्मी में आपका हम सभी को आशीर्वाद देने पहुंचना किसी सौभाग्य से कम नहीं है। लेकिन इस गर्म में असली पसीना उनका छूट रहा है जो मोदी हटाओ-मोदी हटाओ के गीत गुनगुनाते रहते हैं। पीएम मोदी ने कहा कि भारत को नई ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए मजबूत सरकार होनी चाहिए की नहीं। ये मजबूत सरकार सपा-बसपा, कांग्रेस और उसके साथी महामिलावटी दे सकते हैं क्या? जो लोग 50-55 सीट लेकर विपक्ष का नेता बनने की स्थिति में नहीं हैं। 

वो प्रधानमंत्री बनने के लिए दर्जी के पास कपड़ें सिला रहे हैं। ये बुलंद हौसले वाली सरकार ही है जो दलितों, वंचितों, गरीबों और आदिवासियों के हित में बिना भेदभाव काम कर सकती है। पीएम मोदी ने कहा कि कोई भी गरीब किसी भी जाति, पंथ और संप्रदाय का हो, बिना पक्के घर के नहीं रहेगा ये मेरा संकल्प है। सपा बसपा ने एक दूसरे के खिलाफ राजनीति की है आज सूपड़ा साफ़ होने के डर से भले ही साथ आ गए हैं। लेकिन ये स्वार्थ का साथ है, ऐसे ही साथ के लिए ही रहीम दास जी कह गए हैं कह रहीम कैसे निभै बेर-केर के संग, कह रहीम कैसे निभै, बेर-केर के संग। 

विजय संकल्प रौली में सीएम योगी ने पीएम का स्वागत किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन को लेकर स्वास्थ्य महकमा सतर्कत रहा जिला अस्पताल में सेफ हाउस बनाया गया था जहां विशेषज्ञ चिकित्सकों की एक टीम तैनात थी जीवन रक्षक दवाएं वह आधुनिक उपकरण उपलब्ध कराए गए थे प्रधानमंत्री का ब्लड ग्रुप ए पोस्टिव है इसलिए चार यूनिट सुरक्षित रखा गया था। पीएम मोदी की जनसभा का फतेहपुर का मैदान दूसरी बार बना इससे पूर्व 2017 के विधानसभा चुनाव में भी मोदी इस स्थल से विजय संकल्प रैली को संबोधित कर चुके है। 


अधिक राज्य की खबरें