भाजपा सरकार वाले राज्यों में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर-मायावती
मायावती ने बुधवार को ट्वीट किया कि यूपी सहित देश के जिन राज्यों में भी भाजपा की सरकारें हैं वहां चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर बना हुआ है


लखनऊ,। बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो मायावती ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर निशाना साधा है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा की सरकार वाले राज्यों में चुनाव के दौरान सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया है।

मायावती ने बुधवार को ट्वीट किया कि यूपी सहित देश के जिन राज्यों में भी भाजपा की सरकारें हैं वहां चुनाव में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग चरम पर बना हुआ है। उन्होंने कहा कि खासकर वोट वाले दिन तो हर सीमा लांघ दी जाती है। यूपी, महाराष्ट्र, त्रिपुरा आदि इसके खास उदाहरण हैं। फिर भी चुनाव आयोग इसका उचित संज्ञान क्यों नहीं ले रहा है।

मायावती ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी को पता है कि हर प्रकार के षड्यंत्रों आदि के बावजूद उनकी निरंकुश सरकार जा रही है। इसीलिए वे गैर-बीजेपी राज्यों में अनैतिकता, हिंसा आदि के साथ-साथ सपा-बसपा सहित विपक्ष के शीर्ष नेताओं को भी सीबीआई, ईडी, आईटी आदि सरकारी मशीनरी के जरिए भयभीत करने में लगे हुए हैं।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि अभी हाल में इनका जनविरोधी अहंकार इतना सर चढ़कर बोला कि इन्होंने बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के 40 विधायक तोड़कर ममता बनर्जी सरकार गिराने की खुलेआम धमकी भी दे डाली। मायावती ने कहा कि यह राजनीतिक षड्यंत्र का चरम है, जिसके लिए बंगाल व देश की जनता उन्हें कभी भी माफ करने वाली नहीं है।


अधिक राज्य की खबरें