सत्ता का दुरूपयोग कर रही भाजपा- मायावती
मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि बीएसपी महिलाओं का पूरा-पूरा आदर-सम्मान करती है जो जग-जाहिर है।


लखनऊ,(हि.स.)। बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर सत्ता का दुरूपयोग करने का आरोप लगाया है। मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा कि बीएसपी महिलाओं का पूरा-पूरा आदर-सम्मान करती है जो जग-जाहिर है। लेकिन दुःखद है कि अब चुनाव के समय में भी बीजेपी सत्ता का दुरुपयोग करके बीएसपी को बदनाम करने पर तुली हुई है। घोसी में पार्टी प्रत्याशी के साथ भी ऐसा ही किया जा रहा है जो बीजेपी का यह अति-घिनौना ऐसा चुनावी हथकण्डा है।
वहीं, बसपा द्वारा जारी सूचना के मुताबिक उत्तर प्रदेश व पूर्व सांसद मायावती देश में 17 वीं लोकसभा के लिए हो रहे आम चुनाव हेतु उत्तर प्रदेश में चुनावी रैलियों की श्रंखला में आज 03 मई 2019 को दो चुनावी जनसभाओं को सम्बोधित करेंगी।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को बीएसपी की पहली जनसभा सिद्धार्थ नगर जिला के बीएसए आफिस के बगल मैदान में जेल के सामने तहसील-नवगढ़, सिद्धार्थ नगर में तथा दूसरी जनसभा जिला सुल्तानपुर के ग्राम-घसीटू का पुरवा, अमहट, सुल्तानपुर में आयोजित की गई है।

उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 80 सीटों में से अमेठी व रायबरेली लोकसभा को छोड़कर बीएसपी व समाजवादी पार्टी एवं आरएलडी पहली बार गठबन्धन के आधार पर काफी मजबूती के साथ लोकसभा की सभी सीटों पर यह चुनाव लड़ रही है। 


अधिक राज्य की खबरें