कांग्रेस की देन है आतंकवाद, नक्सलवाद और जातिवादः योगी आदित्यनाथ
योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग केवल पांच साल में एक बार रायबरेली और अमेठी आते हैं।


रायबरेली, (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को रायबरेली की धरती से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को यह जवाब देना चाहिए कि 55 वर्षों में उन्होंने देश को क्या दिया। कांग्रेस की देन केवल आतंकवाद, नक्सलवाद और केवल जातिवाद है। 
भाजपा उम्मीदवार दिनेश प्रताप सिंह के समर्थन में शहर के जीआईसी मैदान में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गरीबी, भुखमरी और किसानों की उपेक्षा ही कांग्रेस की देन रही है। भारत का हो रहा विकास इन्हें अच्छा नहीं लग रहा है।

उन्होंने गांधी परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि ये लोग केवल पांच साल में एक बार रायबरेली और अमेठी आते हैं। जनता के सुख दुःख से इनका कोई लेना-देना नहीं है। इसलिए रायबरेली की जनता को इन्हें सबक सिखाना चाहिए जिस तरह से अजीत सिंह, लालू यादव, मुलायम सिंह यादव और एनडी तिवारी को यहां की जनता ने सबक सिखाया था। उन्होंने कहा कि जो रायबरेली की इज्ज़त नहीं करता, उसकी इज्ज़त करने की जरूरत नहीं है। रायबरेली केवल कहने के लिए वीवीआईपी जिला है लेकिन विकास नाम की कोई चीज यहां नहीं दिखती।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कभी नौजवानों, गरीब, महिलाओं की रोजगार की बात ना करके केवल देश को छला है। यदि कांग्रेस को देश की चिंता होती तो नरेन्द्र मोदी को जनधन खाते नहीं खुलवाने पड़ते। कांग्रेस के शासनकाल में विकास के नाम पर जब 100 रुपये भेजे जाते थे तो 90 रुपये बिचौलियों को जाता था, जबकि भाजपा सरकार में ऐसा एक भी मामला सामने नहीं आया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री ने हर गरीब किसान को छह हजार रुपये प्रति वर्ष सीधे खाते में भेजने का काम किया। इन पांच वर्षों में नरेन्द्र मोदी ने उतना काम किया, जितना कांग्रेस ने 55 साल में नहीं कर सकी। 


अधिक राज्य की खबरें