4 चरणों के बाद PM मोदी की गिनती बिगड़ गई : अखिलेश यादव
अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी और पीएम मोदी लोगों को गुमराह न करें.


नई दिल्‍ली : बसपा प्रमुख मायावती के बाद अब सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने भी रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा है कि मोदी जी की भाषा इसलिए बदल गई है क्योंकि लोकसभा चुनाव के अब तक के चरणों में बीजेपी पिछड़ गयी है. बीजेपी अब लोगों को गुमराह कर रही है और बीजेपी को बता दें कि सपा-बसपा-रालोद मिलकर अगली सरकार और प्रधानमंत्री का फैसला लेंगे.

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी और पीएम मोदी लोगों को गुमराह न करें. ये 180 डिग्री प्रधानमंत्री हैं और जो बात करते हैं उससे उलट जाते हैं. उनकी गिनती बिगड़ गई है और इसलिए ये चुनाव घोषित होने के बाद भी प्रवर्तन निदेशालय (ED) और सीबीआई का सहारा लेकर डराना चाह रहे हैं. 

सपा अध्‍यक्ष ने कहा कि योगी जी का बोलना अच्छा लग रहा क्योंकि उसी से उनका वोट बढ़ रहा है पर उपलब्धि नहीं बता पा रहे हैं. उनकी बातों से पता लग रहा है कि बीजेपी जाने वाली है और सपा-बसपा-रालोद गठबंधन की सरकार आने वाली है.

वहीं बसपा प्रमुख मायावती ने रविवार को बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा कि देश का अगला प्रधानमंत्री कौन होगा, पीएम मोदी इसकी चिंता न करें. गठबंधन इस बार बीजेपी को उखाड़ फेंकेगा. उन्‍होंने कहा कि जबसे उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा का गठबंधन बना है तबसे उनके पेट में दर्द हो रहा है. हमारा गठबंधन स्‍थायी है.


अधिक राज्य की खबरें