अखिलेश यादव बोले, सपा-बसपा गठबंधन की आंधी में हिल जाएगी BJP की नींव
इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव बसपा सुप्रीमो मायावती और रालोद नेता चौधरी अजीत सिंह के साथ मंगलवार को जौनपुर पहुंचे. (Pic : Twitter)


जौनपुर: लोकसभा चुनाव 2019  का सियासी पारा गर्मी के साथ ही लगातार बढ़ता जा रहा है. इन सबके बीच उत्तर प्रदेश में राजनीतिक दलों का चुनावी प्रचार अब पूर्वांचल की ओर मुड़ गया है. इसी क्रम में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव बसपा सुप्रीमो मायावती और रालोद नेता चौधरी अजीत सिंह के साथ मंगलवार को जौनपुर पहुंचे. अखिलेश यादव ने यहां एक रैली में बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा-बसपा गठबंधन बीजेपी की नींव हिलाकर रख देगा. अखिलेश ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी झूठ की नींव पर खड़ी है और हमारा गठबंधन उसकी नींव को हिला कर रख देगा. 

अखिलेश यादव ने कहा, 'प्रदेश में गठबंधन की आंधी का अंदाजा बीजेपी को शायद नहीं है. इस बार चाय वाले से चौकीदार बनने वाले के साथ सूबे के ठोंकदार की कुर्सी जनता छीन लेगी इसलिए बीजेपी के नेता घबराए हुए हैं.' अखिलेश ने कहा कि हमारा गठबंधन मामूली नहीं है. झूठ और नफरत की नींव पर खड़ी भाजपा को यह उखाड़ फेंकने का काम करेगा. उन्होंने कहा कि देश में आज परिवर्तन की हवा चल रही है. अखिलेश ने कहा कि वाराणसी में एक फौजी से डर जाने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आतंकवाद अथवा नक्सलियों से क्या लड़ पाएंगे. सपा प्रमुख ने कहा कि बीजेपी 2014 में जनता से किए वादों को भूल गयी है. इस सरकार से आदमी ही नहीं जानवर भी दुखी हैं.



अधिक राज्य की खबरें