सुल्तानपुर में महागठबंधन प्रत्याशी-मेनका गांधी हुए आमने-सामने
दरअसल, वोटिंग के दौरान बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी पोलिंग बूथ पर जाकर जायजा ले रही हैं, इस दौरान रास्ते में उनकी बहस भी हुई.


सुल्तानपुर: लोकसभा चुनाव 2019 के छठे चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं. यूपी को 14 लोकसभा सीटों पर मतदान हो रहा है. मतदान के दौरान सुल्तानपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी और महागठबंधन के प्रत्याशी सोनू सिंह के बीच सड़क पर दोनों प्रत्याशियों के बीच तीखी बहस भी हो गई.

दरअसल, वोटिंग के दौरान बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी पोलिंग बूथ पर जाकर जायजा ले रही हैं, इस दौरान रास्ते में उनकी बहस भी हुई. मेनका और सोनू सिंह की गाड़ी जब आमने-सामने आई, तो दोनों प्रत्याशियों एक-दूसरे के सामने पहुंचे और महागठबंधन के प्रत्याशी सोनू बीजेपी प्रत्याशी से बहस करने लगा. बहस के दौरान महागठबंधन के प्रत्याशी के समर्थक नारेबाजी करने लगे. माहौल बिगड़ता देख गठबंधन प्रत्याशी वोटरों को डांटकर भगाने की कोशिश की. 

मेनका गांधी ने आरोप लगाया कि सोनू सिंह के समर्थक वोटरों को डरा धमकाकर अपने पक्ष में वोट करवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि उनके साथ एक लड़का है, जो फरार है वो लोगों को डरा अपने पक्ष में वोट डलवा रहा है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि सोनू सिंह के साथी कई बूथों पर खड़े हैं और मतदाताओं पर दबाव बना रहे हैं. वहीं, दूसरी तरफ महागठबंधन के उम्मीदवार सोनू सिंह ने बीजेपी के इस आरोप को नकारा है. 

बीजेपी समर्थकों के अनुसार, सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी चंद्रभद्र सिंह उर्फ सोनू सिंह के समर्थकों ने मेनका गांधी के प्रचार में लगे आधा दर्जन लोगों के साथ मारपीट की और गाड़ियों को नुकसान पहुंचाया. वहीं, चंद्रभद्र सिंह के समर्थकों ने बताया कि मेनका गांधी के समर्थक रात में गांवों में लोगों को पैसा बांट रहे थे. सुल्तानपुर के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि रात में घटना की सूचना मिली है. बीजेपी प्रत्याशी मेनका गांधी की टीम के लोगों को चोट आई है. मामले की जांच कराई जा रही है.


अधिक राज्य की खबरें