2014 से भी अधिक मिल रहा है प्यार, भारी बहुमत के साथ बनेगी मोदी सरकार- मनोज सिन्हा
देश की जनता राष्ट्रहित में प्रधानमंत्री के साथ, फिर बनेगी मोदी सरकार-मनोज सिन्हा


गाजीपुर, (हि.स.)। 2019 के लोकसभा चुनाव में मोदी सरकार के पक्ष में लोगों का समर्थन 2014 से भी अधिक उत्साह के साथ प्राप्त हो रहा है। आगामी 23 मई को मतगणना के दिन यह साबित हो जाएगा कि देश के लोगों ने मोदी सरकार में अपना विश्वास जताते हुए मतदान किया है। 

उक्त बातें केंद्रीय रेल राज्यमंत्री व गाजीपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी मनोज सिन्हा अपने पैतृक गांव गाजीपुर जनपद के मोहम्मदाबाद विधानसभा अंतर्गत अपने पैतृक गांव मोहनपुरा में मतदान करने के बाद कहा। 

 कहा कि मोदी सरकार के कार्यों को जनता का अपार समर्थन प्राप्त हो रहा है। लगातार छह चरणों में भारी समर्थन के बाद आज सातवें चरण में भी लोगों का अपार समर्थन प्राप्त हो रहा है। ऐसे में आगामी 23 मई को मतगणना के दिन यह साफ हो जाएगा कि देश की जनता राष्ट्रहित में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ है। 

श्री सिन्हा ने फिर दिया राजनीतिक शुचिता का परिचय 
एक तरफ जहां लोग चुनाव लड़ते समय अपनी एक-एक वोट वोट के प्रति जागरूक रहते हुए अन्य लोगों से भी अपने पक्ष में ही मतदान की अपील करते नजर आते हैं वहीं केंद्रीय रेल राज्य मंत्री गाजीपुर से सांसद व वर्तमान में लोकसभा प्रत्याशी मनोज सिन्हा गाजीपुर में निवास करने के बावजूद अपने पैतृक गांव मोहनपुरा से अपना मतदान किया।

 गौरतलब हो कि मोहनपुरा जनपद के मोहम्मदाबाद तहसील क्षेत्र में आता है और वह क्षेत्र परिसीमन के बाद बलिया लोकसभा क्षेत्र में शामिल हो गया है क्षेत्रीय लोगों में यह चर्चा होती रही कि यदि श्री सिन्हा चाहते तो अपने जिला मुख्यालय स्थित नवनिर्मित आवास के आधार पर यहां से मतदान कर सकते थे, लेकिन उन्होंने अपने पैतृक गांव से अपना नाम नहीं कटवाया अपने क्षेत्र में चल रहे चुनाव के बावजूद व्यस्ततम समय में से मतदान के लिए समय निकालकर बलिया लोकसभा क्षेत्र में पहुंचकर मतदान किए और जागरूक मतदाता के साथ ही अपने राजनीतिक शुचिता पूर्ण जीवन का परिचय दिया। 

 गाजीपुर लोकसभा के पांचों विधानसभा जखनिया, जमानिया, सैदपुर, गाजीपुर सदर व जंगीपुर क्षेत्रों में सुबह 9:00 बजे तक मात्र 6.4% मतदान हुए थे। वहीं गाजीपुर के ही मोहमम्दाबाद और जहुराबाद दो विधानसभा जो बलिया लोकसभा के अंतर्गत आते हैं वहां पर 9:00 बजे तक 6.4 9% मतदान हुआ है। यहां 9:00 बजे तक धीमी मतदान के कारण कई स्थानों पर मतदान का देर से शुरू होना भी बताया गया, जिसका कारण मशीनों की सेटिंग ठीक से ना होना माना गया।


अधिक राज्य की खबरें