अखिलेश ने मायातवी से की मुलाकात, आगामी योजना पर चर्चा
समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को बसपा प्रमुख मायावती से मिलने के लिए उनके आवास पहुंचे।


लखनऊ, (हि.स.)। समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को बसपा प्रमुख मायावती से मिलने के लिए उनके आवास पहुंचे। लोकसभा चुनाव के उत्तर प्रदेश को लेकर आये एग्जिट पोल पर अखिलेश यादव ने प्रसन्नता जाहिर की है।  

अखिलेश अपने आवास से निकले और सीधे मायावती के आवास पर पहुंचे। लोकसभा चुनाव के बाद अखिलेश और मायावती के मुलाकात के खास मायने है। माना जा रहा है कि दोनों शीर्ष नेताओं में करीब 30 मिनट के मुलाकात में एग्जिट पोल, आगामी सरकार में भागीदारी और विभिन्न मुद्दों पर व्याप्कता से बातचीत हुई हैं। 

सूत्रों की मानें तो दोनों नेताओं के बीच पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर की यूपी सरकार से बर्खास्ती को लेकर भी चर्चा हुई। लोकसभा चुनाव के दौरान ओमप्रकाश राजभर की बसपा की प्रति साफ्ट नजरिया रहा। वे अपने बयान में कह चुके हैं कि अगला देश का प्रधानमंत्री दलित की बेटी होगी।  

मायावती के सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने की सम्भावना जतायी जा रही थी। राहुल गांधी के साथ में यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मायावती मिलने वाली थीं। लेकिन अब लोकसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद मायावती और अखिलेश दिल्ली जा सकते हैं। 

उल्लेखनीय है कि बीते शनिवार को मुख्यमंत्री चंद्रबाबू ने मायावती और अखिलेश यादव से मुलाकात की थी। 


अधिक राज्य की खबरें