यूपी : प्रेमिका को जिंदा जलाने की कोशिश, प्रेमी भी झुलसा, दोनों की हालत गंभीर
यूपी : प्रेमिका को जिंदा जलाने की कोशिश, प्रेमी भी झुलसा, दोनों की हालत गंभीर


उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका जिंदा जलाने की कोशिश की।  इस दौरान दोनों झुलस गए। जिला अस्पताल में दोनों जीवन और मौत से संघर्ष कर रहे हैं। 

नवाबगंज थाने के बगल में ही एक व्यक्ति लकड़ी की टाल चलाता है। सोमवार की रात लगभग 2 बजे लकड़ी के गोदाम में अचानक आग की लपटें उठने लगीं। गोदाम से एक किशोरी व एक युवक की चीखें सुनकर लोग दौड़े तो देखा की आग भड़की हुई है। गोदाम में कारोबारी का 20 वर्षीय बेटा व एक 17 वर्षीय किशोरी गंभीर अवस्था में झुलसे हुए मिले। 

किशोरी ने बताया कि वह शौच के लिए जा रही थी। युवक उसे पकड़कर जबरदस्ती लकड़ी के गोदाम में ले गया और उसपर मिट्टी का तेल छिड़क कर आग लगा दी जबकि युवक के मुताबिक वह गोदाम के अंदर सो रहा था। किशोरी ने उसके ऊपर मिट्टी का तेल डाल कर उसको जान से मारने की कोशिश की। उसने किसी तरह भागकर जान बचाई। लोगों ने दोनों झुलसे युवक व किशोरी को एम्बुलेंस से  जिला अस्पताल भेजा। पुलिस की सूचना पर दमकल पहुंची। कड़ी मशक्कत से जब तक आग पर काबू पाया जाता। तब तक कीमती लकड़ी व एक बाइक जलकर नष्ट हो गई।

 एसएचओ रामजी यादव ने बताया कि तहकीकात में पता चला है कि युवक व किशोरी के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। 5 दिन पूर्व युवक की मंगनी नानपारा कोतवाली के एक गांव की एक लड़की से होने के कारण प्रेमिका काफी क्षुब्ध थी। घटना की तहरीर अभी दोनों पक्षों की तरफ से थाने में नहीं दी है। जिला अस्पताल में दोनों झुलसे पीड़ित जीवन व मौत से संघर्ष कर रहे हैं। मजिस्ट्रेट के समक्ष दिए बयान में किशोरी ने युवक पर जिंदा जलाने का बयान दर्ज कराया है।


अधिक राज्य की खबरें