अमेठी की जनता के साथ बदले की राजनीति कर रहे मोदी: राहुल
उत्तर प्रदेश और देश दोनों जगहों पर नयी सरकारें हैं लेकिन जनता के हित में काम नहीं हो रहे हैं।


अमेठी : कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अमेठी की जनता के साथ बदले की राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री देश के विकास की बात करते हैं लेकिन अमेठी के लोगों को दुख पहुँचाने का काम उन्होंने किया। मेगा फूड पार्क जिससे कृषि के 40 कारखाने लगते मोदी ने उसको निरस्त करने का काम किया है। राहुल गांधी गुरूवार को जगदीशपुर के जाफरगंज मण्डी में आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।
    
इससे पहले राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना और सांसद निधि द्वारा निर्मित कई सड़कों का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया। राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि हिन्दुस्तान में कोई विकास नहीं हो रहा है। जनता से सिर्फ झूठे वायदे किये जा रहे हैं। नरेन्द्र मोदी ने जनता से वायदा किया था कि हम महंगायी कम करेंगे। इतिहास में 200 रूपये किलो दाल कभी नहीं बिकी लेकिन मोदी राज में बिकी।
 
राहुल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने किसानों का 70 हजार करोड़ रूपये माफ किया। वहीं नरेन्द्र मोदी उद्योगों को नष्ट करने का काम कर रहे हैं। कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए राहुल गांधी ने कहा कि किसानों के लिए हम सड़कों पर लड़ेंगे, विधानसभा और संसद में भी लड़ेंगे। उत्तर प्रदेश और देश दोनों जगहों पर नयी सरकारें हैं लेकिन जनता के हित में काम नहीं हो रहे हैं। उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव आ रहा है। पहले उत्तर प्रदेश में फिर केन्द्र में कांग्रेस की सरकार बनाने में कांग्रेस कार्यकर्ता अभी से लग जायें। कांग्रेस प्रदेश महामंत्री व विधान परिषद सदस्य दीपक सिंह ने आभार व्यक्त किया।


अधिक राज्य की खबरें