लखनऊ पहुंचे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन
35 दिनों तक राजधानी में रहेंगे अभिनेता अमिताभ बच्चन


लखनऊ । अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते है। उन्होंने मंगलवार सुबह करीब दस बजे टिवीट कर लखनऊ पहुंचने की जानकारी दी। इसके बाद जब वो लखनऊ पहुंचे तो उनके फैंस पहले से ही अमौसी पहुंच चुके थे। फैंस ने अमौसी पर बनायी वीडियो ट्वीट की तो बिग बी ने रीट्वीट करके आभार जताया। 



महानायक अमिताभ बच्चन बुधवार को अमीनाबाद की गलियों में रिक्शा की सवारी व पैदल चहल कदमी कर अपनी फिल्म गुलाबो सिताबो की शूटिंग का राजधानी में आगाज करेंगे। जूही चतुर्वेदी की लिखी कहानी को जाने माने डायरेक्टर शुजीत सरकार निर्देशित कर रहे है। इस फिल्म में बिग बी के साथ आयुषमान खुराना भी शूटिंग करेंगे। अमीनाबाद के बाद बिग बी फिल्म की शूटिंग चौक, नक्खास, सिटी स्टेशन और हजरतगंज के साथ कई पुराने व ऐतिहासिक इमारतों में करेंगे। 



जिसके लिए मंगलवार को बॉलीवुड के शहंशाह मंगलवार को नवाबों के शहर पहुंचे गये हैं। ब्लैक और व्हाइट कलर ट्रैक सूट में अमिताभ बच्चन के एयरपोर्ट पर पहुंचते ही उनके चाहने वालों ने उनका नाम लेकर उनको आवाज दी तो अमिताभ भी अपने प्रशंसकों से मुखातिब होते हुए उनको हाथ हिलाकर व जोड़कर अभिवादन स्वीकार किया। उन्होंने कुछ फैन्स के साथ सेल्फी भी खिचवाई। 




अधिक मनोरंजन की खबरें