प्रेमी ने विवाहिता की हत्या कर खुद को भी उतारा मौत के घाट
घटना की सूचना मृतका के लड़के ने मोबाइल से पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक अजय मिश्र ने लड़के का बयान लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


लखीमपुर-खीरी। अवैध संबंध में एक सिरफिरे प्रेमी ने विवाहिता की खुरपे से गला काट कर निर्मम हत्या कर दी। फिर उसी खुरपे से अपने गले पर कई वार किए, जिससे उसकी भी मौत हो गई। घटना की सूचना मृतका के लड़के ने मोबाइल से पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक अजय मिश्र ने लड़के का बयान लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। 



  घटना थाना ईसानगर क्षेत्र के गांव के चकदहा की है। यहां के निवासी शत्रोहन (30) पुत्र अवतार का अपने पड़ोसी छंगा की पत्नी गुड्डी (35) से अवैध संबंध थे। करीब एक महीने से किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी। मंगलवार की देर रात शत्रोहन गुड्डी के घर पहुंच गया और आपस मंे वाद-विवाद करने लगा। दोनों का झगड़ा इस कदर बढ़ गया कि आपस में मारपीट होने लगी। 



  शत्रोहन ने गुड्डी के घर में पड़े खुरपे से गुड्डी की गर्दन पर कई वार किए, जिससे गुड्डी लहूलुहान होकर गिर गई। इस बीच गुड्डी के पास लेटा उसका बेटा कमलेश (10) अपनी मां को बचाने की कोशिश करने लगा, जिससे वह भी घायल हो गया। कमलेश के अनुसार, शत्रोहन ने आंगन में पड़े सिलबट्टे से खुरपे में धार तेज की और घर के बाहर आकर अपनी गर्दन पर भी खुरपे से कई वार किए। इसके बाद वह खून से लथपथ अपने घर चला गया, जहां उसकी मौत हो गई। घटना के दौरान गुड्डी का पति छंगा यादव अपनी ससुराल कुरतहिया गया था। घटना के बाद दोनों परिवारों मे कोहराम मच गया। घटना की सूचना सुबह गुड्डी के लड़के कमलेश ने प्रभारी निरीक्षक को दी। प्रभारी निरीक्षक अजय मिश्र ने बताया कि प्रथम दृष्टवा मामला आशानाई का लग रहा है। जांच की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी।


अधिक राज्य की खबरें