प्रयागराज में दंपति की गला रेतकर हत्या
पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना स्थल को देखते हुए ऐसा प्रतीत हो रहा है कि लूट के बाद हत्या की गई.


प्रयागराज : थरवई थाना क्षेत्र के हसनपुर करारी गांव में रविवार रात घर के अंदर सो रहे दंपति की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

थरवई के हसनपुर कोरारी गांव निवासी संतोष कुमार प्रजापति (30) पुत्र सोमनाथ मजदूरी करके पत्नी सीमा प्रजापति सहित पूरे परिवार का भरण पोषण करता था। रात्रि भोजन करने के बाद दोनों अलग-अलग चारपाई पर घर के अंदर सो गए। सोमवार सुबह जब दोनों घर से बाहर नहीं निकले तो आशंका पर पड़ोसी जगाने पहुंचे। वहां देखा कि दोनों खून से लथपथ चारपाई पर मृत पड़े हैं और कमरे के अंदर सामान बिखरा दिख रहा है।

यह देखते ही घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी। दंपति की हत्या की खबर मिलते ​ही पुलिस अधीक्षक गंगा पार नरेद्र कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। घटनास्थल से वैज्ञानिक साक्ष्य हटाने के लिए फिंगरप्रिंट शाखा एवं डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया। पुलिस दोनों के शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटना स्थल को देखते हुए ऐसा प्रतीत हो रहा है कि लूट के बाद हत्या की गई, लेकिन जब तक जांच पूरी नहीं हो जाती तब तक वारदात के पीछे की वजह नहीं खुल पायेगा। अभी जांच जारी है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


अधिक राज्य की खबरें