टैग: pryagraj#,crime#,lucknow#,sixmurder
प्रयागराज में 24 घंटे के भीतर छह हत्याएं, हटाए गए एसएसपी अतुल शर्मा
- अतुल शर्मा की जगह एसटीएफ के एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध को बनाया गया नया एसएसपी


लखनऊ; उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद नाराज है। इसी के चलते प्रयागराज के पुलिस कप्तान अतुल शर्मा को उनके पद से हटा दिया गया है। उनकी जगह पर एसटीएफ के एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को प्रयागराज का नया पुलिस कप्तान बनाया गया है। 


प्रयागराज में कानून व्यवस्था पूरी तरह से बेपटरी हो गई है। बेखौफ बदमाशों के आगे पुलिस पूरी तरह से फेल है। इसका नतीजा यह है कि जनपद में हत्याएं, लूट व चोरी की घटनाओं में इजाफा हुआ हैं। इतना ही नहीं शहर में  एक दिन के भीतर छह लोगों की हत्याएं कर दी गई। आपराधिक घटनाओं  को रोकने में असफल हुये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रयागराज अतुल शर्मा पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद नाराज दिखे। इसी कारण उन्हें प्रयागराज पुलिस कप्तान के पद से हटा दिया गया है। उनकी जगह पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एसटीएफ सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को प्रयागराज का नया एसएसपी बनाया गया है। सूत्रों की माने तो अतुल शर्मा को निलबिंत करने की भी बात सामने आ रही है। 

उल्लेखनीय है कि धूमनगंज के चौफटका में रास्ते के विवाद में तीन लोगों की निर्मम हत्या कर दी गई थी। पुलिस चौफटका तिहरे हत्याकांड के मामले से उबर भी नहीं पाई थी कि अल्लापुर में एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद थरवई इलाके में दोहरी हत्या हुई थी। 


अधिक राज्य की खबरें