स्टार भारत पर आयोजित मुस्कान शो में महिलाओं के अधिकारों को लेकर दिखेगी हटकर शादी
शो के करेंट ट्रैक में इस वक्त मुस्कान मालिक के चंगुल में पूरी तरह फंस चुकी हैं।


​​स्टार भारत पर एक नया धारावाहिक शो 'मुस्कान' शुरू हो चुका है। इस शो में दर्शकों को कई उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे हैं, जिसमें मुस्कान (यशा रुघानी) एक नई जर्नी पर चल पड़ी हैं। जहाँ वह हरियाणा के एक गांव में जाकर मालीक नाम के गद्दावर व्यक्ति के चंगुल में फंस चुकी हैं। ऐसे में वह अब मुस्कान की शादी अपने भाई इन्दर से करवाना चाहता है। यह ट्रैक दर्शकों के लिए देखना इंट्रेस्टिंग होगा।

शो के करेंट ट्रैक में इस वक्त मुस्कान मालिक के चंगुल में पूरी तरह फंस चुकी हैं। ऐसे में मालिक अब मुस्कान की शादी अपने छोटे भाई इन्दर से करवाना चाहते थे, जिसपर मुस्कान ने हामी भर दी है। ऐसे में उन्होंने मालिक से महिलाओं की आज़ादी को लेकर कुछ शर्ते रखीं हैं। उनकी कुछ शर्तों में मुस्कान के अनुसार शादी आने वाली सभी महिलायें चारपाई पर बैठेंगी जबकि सरे पुरुष जमीन पर बैठेंगे।
 
आपको बता दें की मुस्कान जिस गांव में अगवा करके ले जाई गई हैं वहां महिलायें बहुत ही कम हैं और जो हैं भी उन्हें बिल्कुल निचला दर्जा दिया जाता है। ऐसे में जब महिलाओं की समानता के लिए मुस्कान ने आवाज़ उठाई है तो यह शादी दर्शकों के लिए बिलकुल हटके साबित होने वाली है।


अधिक मनोरंजन की खबरें