पाकिस्तानी एक्ट्रेस किस्मत बेग की हत्या
बेग और उनके ड्राइवर को सर्विस हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां ज्यादा खून बह जाने के कारण एक्ट्रेस की मौत हो गई।


लाहौर : पाकिस्तान के लाहौर में एक थिएटर व स्टेज एक्ट्रेस की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना गुरुवार शाम की है, जब किस्मत बेग नाम की यह एक्ट्रेस एक स्टेज परफॉर्मेंस के बाद घर लौट रही थीं। पुलिस ने बताया कि रास्ते में कार और मोटरसाइकिल से आए कुछ लोगों ने किस्मत बेग को रोका और उनपर गोलियां चला दीं। पुलिस ने बताया कि एक्ट्रेस के पैरों, पेट और हाथ में 11 गोलियां लगी। बेग और उनके ड्राइवर को सर्विस हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां ज्यादा खून बह जाने के कारण एक्ट्रेस की मौत हो गई। वहीं ड्राइवर की हालत स्थिर बताई जा रही है। 



पुलिस को शक है कि एक्ट्रेस की मौत के पीछे उनका पूर्व ब्रॉयफ्रेंड हो सकता है। जांच अधिकारी असगर हुसैन ने बताया कि यह घात लगाकर किया गया हमला है।
उन्होंने बताया, “हमलावर थिएटर के बाहर इंतजार कर रहे थे और घर के लिए निकलने पर उन्होंने किस्मत का पीछा किया।” ड्राइवर के मुताबिक, एक बंदूकधारी ने किस्मत के पैरों पर गोली मारने के बाद कहा, “किस्मत अब नाच नहीं सकेगी।” अधिकारी ने बताया, “किस्मत को इससे पहले भी कुछ बंदूकधारियों ने निशाना बनाया था, 

लेकिन तब वह बच गयी थी। शुरूआती जांच में यह बात सामने आयी है कि फैसलाबाद शहर के एक उद्योगपति से उनके ताल्लुकात थे। हम पूछताछ के लिए उद्योगपति और किस्मत के परिवार के कुछ सदस्यों को बुलाएंगे और जल्द ही हत्यारों तक पहुंचेंगे।”मुजरा डांस के शौकीन लोगों में किस्मत बेग का काफी नाम था। उनके मुजरे के कई वीडियो सोशल मीडिया पर 

खूब देखे जाते हैं। आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान की सोशल मीडिया स्टार और एक्ट्रेस कंदील बलोच की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। उनकी हत्या उन्हीं के भाई ने की थी, जिसको लेकर काफी विवाद हुआ था।


अधिक मनोरंजन की खबरें