सरेआम तड़तड़ाई गोलियां, बनारस में ठेकेदार की हत्या, मचा हड़कंप
ठेकेदार नितेश सिंह उर्फ बबलू


इस वक्त की सबसे बड़ी खबर उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले से आ रही है. बताया जा रहा हैं की दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों ने कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे ठेकेदार की गोली मार कर हत्या कर दी है. बुलेट प्रूफ कार में सवार बदमाशों ने एक एक बाद एक 6 राउंड फायरिंग की. इस दौरान ठेकेदार की मौत हो गयी,. इस घटना से जिले में दहशत का माहौल है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है साथ ही मामले की जाँच में जुट गयी है.

ठेकेदार की गोली मारकर हत्या 

मिली जानकारी के मुताबिक  सारानाथ के लोहिया नगर के रहने वाले ठेकेदार नितेश सिंह उर्फ बबलू किसी काम से सदर तहसील गए थे। जहां वह अपनी फार्च्यूनर कार की ड्राइविंग सीट पर बैठे थे। तभी अचानक से बाइक सवार बदमाशों ने उनपर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। पुलिस ने बताया कि ठेकेदार के पास भी लाइसेंसी पिस्टल बरामद हुई है। 


नितेश सिंह उर्फ बबलू मूल रूप से चंदौली जिले के धानापुर के निवासी थे। तीन भाइयों में सबसे बड़े नितेश सिंह ठेकेदार और बस मालिक थे। रोजा और सहेली नाम से 8 बस गाजीपुर-बनारस रोड पर चलती हैं। इसके साथ ही कुछ बस बनारस-मध्य प्रदेश रोड पर चलती हैं।

जानकारी के मुताबिक, नितेश सारनाथ थाने का हिस्ट्रीशीटर था। एनसीएल में ठेकेदारी के साथ ही बस-ट्रक संचालन और प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। नितेश का डॉ वीपी सिंह हत्याकांड में भी नाम शामिल था। बबलू सिंह के आवास पर घटना के बाद सन्नाटा पसर गया।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)  


अधिक राज्य की खबरें