ये खूबसूरत एक्ट्रेस बनेगी क्रिकेटर मनीष पांडे की दुल्हन
मनीष पांडे इस समय विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक की टीम की कप्तानी कर रहे हैं।


नई दिल्ली :  भारतीय टीम के बल्लेबाज मनीष पांडे अब अपने जीवन की नई पारी शुरू करने जा रहा हैं। उल्लेखनीय है कि मनीष पांडे को उनका जीवनसाथी मिल गया है। मनीष पांडे भारतीय टीम में अपनी अलग पहचान बनाई है, वो भी बहुत काम समय में। मनीष पांडेय को एक अनुभवी बल्लेबाज के रूप में देखा जाता है। एक खूबसूरत एक्ट्रेस उनकी जीवनसाथी बनने जा रही है।  

जानकारी के मुताबिक 30 वर्षीय मनीष पांडे साउथ इंडियन एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी से ब्याह रचाने वाले हैं। शादी की तारीख भी तय हो गई है। मनीष पांडे इस समय विजय हजारे ट्रॉफी में कर्नाटक की टीम की कप्तानी कर रहे हैं। इससे पहले मनीष पांडे वेस्टइंडीज दौरे पर भारतीय टीम के साथ गए थे। 

साउथ इंडियन एक्ट्रेस अश्रिता होंगी मनीष की दुल्हन
बताते चलें कि मनीष पांडे आइपीएल में सबसे पहले शतक ठोकने वाले भारतीय बल्लेबाज थे, जो इसी साल 2 दिसम्बर को मुंबई में साउथ इंडियन एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी से विवाह करने जा रहे हैं। विदित हो कि इससे पहले काफी समय से अश्रिता और मनीष पांडे के बीच रिलेशनशिप क़ी अफवाहें थी. लेकिन अब अफवाहों को विराम देते हुए इन दोनों ने शादी का सार्वजनिक तौर पर ऐलान हो गया है।

एक्ट्रेस अश्रिता शेट्टी साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक चर्चित नाम है. 26 वर्षीय अश्रिता साउथ की बड़ी फिल्मों और में काम कर चुकी हैं। खबर ये भी है कि अश्रिता शेट्टी जल्द के डायरेक्शन में बनने वाली एक बड़ी फिल्म में नज़र आ सकती हैं।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं)  


अधिक खेल की खबरें